मनोरंजन

रणदीप हुड्डा संग पत्नी लिन लैशराम ने किया जबरदस्त डांस

बॉलीवुड इंडस्ट्री के न्यूली वेडिंग कपल रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) और लिन लैशराम इन दिनों सुर्खियों में बने है. 11 दिसंबर को रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम को मुंबई में वेडिंग रिसेप्शन दिया था। इस वेडिंग रिसेप्शन  में बॉलीवुड इंडस्ट्री के बहुत सारे सेलिब्रिटीज देखने को मिले. रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम के वेडिंग रिस्पेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वहीं अब रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम का एक वीडियो देखने को मिलता है. इस वीडियो में ये कपल अपने वेडिंग रिस्पेशन में डांस करते दिखाई दे रहे है. रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम का वीडियो सोशल मीडिया पर फैन्स खूब पसंद कर रहे है और फैंस इस पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। 

Skincare Tips : ब्यूटी टिप्स फॉर ऑयली एंड पिंपल स्किन

मंगलवार को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा कर रहे है. रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम अपने वेडिंग रिसेप्शन में डांस करते दिखाई दे रहे है रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम को एक साथ डांस करते हुए देख फैंस बहुत खुश हो रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं। एक प्रशंक ने विडियो में कमेंट में लिखा है, ‘नाइस जोड़ी।’ एक फैन यहाँ तक लिख रहे है, ‘कपल ऑफ द ईयर। इनमे ‘कितने प्यारे हैं दोनों।’ एक फैन ने लिखा है, ‘क्यूट कपल।’ वेडिंग रिस्पेशन में रणदीप हुड्डा ने ब्लैक कलर का शूट पहना था और उनकी पत्नी लिन लैशराम मैरून कलर की साड़ी पहनी हुई थी। ये कपल एक साथ काफी प्यारा लग रहा था। 

रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम बीते कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और दोनों अब शादी के बंधन में बंध गए हैं। रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की शादी मणिपुर में शादी की की थी और दोनों की शादी में परिवार के सदस्यों के अलावा करीबी लोग ही शामिल हुए थे। रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

TFOI Web Team