अपार धन प्राप्ति के टोटके, माँ लक्ष्मी की ऐसे करें पूजा घर में होगी धन की वर्षा !

अपार धन प्राप्ति के टोटके : धन की लालच हर किसी को होती है धन की जरूरत वर्तमान में ही नहीं आदिकाल में भी सबको होती है जब सोने चांदी के असरिफिया का चलन होता ता तभी लोग अमीर और गरीब हुआ करते थे।पैसे के लिए मेहनत के साथ साथ चमत्कारी उपायों का चलन भी चला आ रहा है क्यों की मेहनत के साथ साथ ये उपाय आपको बना सकता है पैसे वाला यानी धनवान प्राचीन काल में ऐसे उपाय करते थे कि वो रात तो रात  अपनी किस्मत बदल देते थे । मनुष्य जीवन में हमारे आस पास की सभी चीजें हमें प्रभावित करती है प्राचीन काल में लोग धनवान बनने  के लिए लोग चावल का प्रयोग किया करते थे दोस्तो चावल को अक्षत कहा जाता है और अक्षत का अर्थ होता है खंडित और चावल को पूर्णता का अर्थ माना जाता है चावल को देवी देवता का प्रिय भोग माना जाता है दोस्तो हमारी श्राद्ध आस्था खंडित ना हो इस लिए प्राचीन काल से ही चावल अर्पित किए जाते है।

मेहनत के साथ साथ घर बैठे करें ये काम बरसेगा इतना पैसा कि आप संभाल नही पाओगे

अपार धन प्राप्ति के टोटके,

चावल के बड़े चमत्कारी टोटके

हिन्दू धर्म में चावल का बहुत महत्व है बिना चावल के कोई पूजा यज्ञ  अनुष्ठान पूरा नहीं होता है आज्ञा चक्र को जागृत करने बाद चावल का तिलक लगाया जाता है चावल कोई साधारण धान नहीं है चावल के बड़े चमत्कारी उपाय और टोटके है जो सच्चे मन से किए जाए तो किसी भी इंसान को धनवान बना सकता है और इन टोटकों से कोई नुकसान भी नहीं होता है हम बताते है चावल के कुछ दाने के ऐसे ही उपाय जिससे आप धनवान बन सकते है तो आइए जानते है चावल के चमत्कारी उपाय दोस्तो मंगलवार के दिन चावल के  उपाय मंगलवार के दिन आप ब्रह्म मुहरत के समय उठ कर स्नान आदि कर के अपने मस्तिष्क पर चंदन या रोरी लगाकर उसके ऊपर चावल लगाना ना भूले चावल अवश्य लगाइए दोस्तो एक लाल रंग का रेशमी कपड़ा ले लीजिए । और उसमे चावल के २१ दाने रख दीजिए और ध्यान रखिए कि चावल का एक भी दाना खंडित ना हो और इसको कपड़े में बांध कर याद रहे चावल सफेद ही रहना चाहिए ।और चावल को पिला करने के लिए आप हल्दी का प्रयोग करो चावल को पिला करने। के लिए थोड़े से पानी। में २ चम्मच हल्दी डाल दीजिए उसके बाद उसमे थोड़ा चावल डाल दीजिए और  उसे गीला कर दीजिए और फिर उसे  सूखा दीजिए ये काम आप पहले ही कर लीजिए |

mba ka full form | एमबीए का फुल फॉर्म।

माँ लक्ष्मी कि ऐसे करें पूजा होगी सारी मनोकामनाये पूरी

सूर्योदय होने से पहले ये चावल पूजा स्थान पर रखिए और पूर्ण विधि विधान से माता लक्ष्मी के जैसे दीवाली में पूजा करते है वैसे ही करिए और पूजा में ये लाला २१ चावल के दाने भी रखिए और पूजा पूर्ण होने के बाद ये लाल कपड़ा अपने पर्स में रख दीजीए इसे छुपाकर रखो जोकि किसी को नजर ना आए। दोस्तो ये बड़ा ही फलदाई होता है और पूरे विश्वास के साथ करने से और भी फलदाई होता है।चावल का २ उपाय नोकरी से संबंधित होता है और अगर आपको कोई परेशान  कर रहा हो तो पीले रंग का चावल बनाकर कौवे को खिलाए। ये आपकी सारी मनोकामनाएं पूरी करेगा और कार्यस्थल के सारी समस्या दूर करेगा अगर आप पैसों  की समस्याओं से परेशान चल रहे हो तो आप मंगलवार के दिन किसी एकान्त शिव मंदिर में जाइए जहाँ कोई आता जाता ना हो और वाहा आप ५०० ग्राम चावल लेके जाइए और मंदिर ऐसा होना चाहिए जहा ज्यादा लोगो की आवाजाही ना हो वह शिवलिंग की पूजा कर एक मुट्ठी चावल चढ़ाइए और एक सौ आठ बार शिव मंत्र का जाप करिए और बचे हुए चावल को गरीब को दान कर के आइए और ये उपाय आने वाले पूर्णिमा के बाद के सोमवार से करिए। फिर ये उपाय लगातार आने वाले ७ सोमवार तक कीजिए अगर आप सच्चे मन से ये उपाय करते है तो आपको इसका रिजल्ट जरूर मिलेगा।

TFOI Web Team