राज्य चुने

HomeStateMaharashtraBig Boss 15 का हिस्सा बन सकती है अभिनेत्री प्रिया बनर्जी !

Big Boss 15 का हिस्सा बन सकती है अभिनेत्री प्रिया बनर्जी !

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

जया गुरव
छोटे पर्दे का लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस 15 लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। इस सीजन को लेकर निर्माताओं की तैयारी जारी है। आए दिन शो से नए कलाकारों का नाम जुड़ रहा है। निर्माता लगातार नए-नए कलाकारों से संपर्क कर रहे हैं। अब खबर है कि फिल्मों से लेकर डिजिटल जगत में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकीं मशहूर अभिनेत्री प्रिया बनर्जी भी इसका हिस्सा बन चुकी है।
रिपोर्ट के मुताबिक बिग बॉस 15 के निर्माताओं ने अब वेब शो बेकाबू से लोगों के बीच लोकप्रिय हुईं अभिनेत्री प्रिया बनर्जी से संपर्क किया है। अभिनेत्री के करीबी सूत्रों के मुताबिक मेकर्स लगातार उनके इस सिलसिले में बातचीत कर रहे हैं। हालांकि, प्रिया की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन उनके फैंस निश्चित रूप से नए सीजन में अपनी पसंदीदा अभिनेत्री को देखने के लिए उत्साहित रहते हैं।बिग बॉस 15 में रिया चक्रवर्ती नजर आ सकती हैं। सुशांत मामले में आरोपी के तौर पर देखे जाने के चलते रिया की छवि काफी खराब हुई है, जिसे सुधारने के लिए वह बिग बॉस का सहारा ले सकती हैं। शो के लिए पार्थ समथान का नाम भी चर्चा में था। उनके अलावा अनुषा दांडेकर, दिशा वकानी, दिव्यांका त्रिपाठी-विवेक दहिया, मोहसिन खान दिशा परमार और नेहा मर्दा का नाम भी शो से जुड़ चुका है।
बिग बॉस का प्रसारण कलर्स चैनल पर होता है। यह लोकप्रिय शो अमेरिकी टीवी रियलिटी शो बिग ब्रदर प्रारूप का अनुसरण करता है। घर के मालिक को बिग बॉस के नाम से जाना जाता है, बिग बॉस की सफलता अब 15वें सीजन में कदम रख चुकी है। बता दें कि रुबीना दिलैक शो के पिछले सीजन की विजेता थीं। बिग बॉस का पहला सीजन 2006 में आया था।
एएलटी बालाजी की वेब सीरीज बेकाबू में प्रिया बनर्जी अपने बोल्ड दृश्यों की वजह से काफी चर्चा में रही थीं। इसमें उन्होंने अपनी शानदार परफॉर्मेंस से सबका दिल जीत लिया था। इसके बाद ट्विस्टेड 3, लव बाइट्स, और 8 घंटे जैसी वेब सीरीज में भी उनके काम की प्रशंसा हुई थी। प्रिया ने वेब शो जमाई 2.0 में भी अपने अभिनय से दर्शकों को प्रभावित किया। वह साउथ और हिंदी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

- Advertisement -

ट्रेंडिंग न्यूज़:

हमारे साथ जुड़े:

500FansLike
0FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here