Andy Murray Wimbledon Wins- एंडी मरे ने 2017 के बाद से विंबलडन में पहला एकल मैच जीता

अंजली माली | महाराष्ट्र मुंबई : 

चोट से परेशान ब्रिटिश टेनिस के दिग्गज एंडी मर्रे ने 2017 के बाद पहली बार विम्बलडन में भाग लेने के लिए तैयार है। जिसके लिए उन्होंने रोजर फेडरर के साथ अभ्यास किया। कूल्हे की दो बार सर्जरी कराने के बाद खेल में वापसी करने के लिए तैयार हैं।
34 वर्षीय मरे ने कहा पिछले कुछ महीनों में यह बेहद कठिन रहा है। यह चोटों में सबसे गंभीर नहीं था, लेकिन यह निराशाजनक था कि मैं कोर्ट पर नहीं उतर पाया। मैंने पिछले कुछ वर्षों में बहुत कम गति प्राप्त की है लेकिन जिम जाता रहा और इसे फिर से करने की कोशिश कर रहा था।पिछले दिनों मैंने फ्रेंच ओपन में नोवाक जोकोविच और रफेल नडाल के बीच खेले गए सेमीफाइनल मुकाबले को देखा तो मुझे खुद के खेल से दूर रहने पर ईष्र्या हो रही थी। मुझमें से कुछ ऐसा है जो इसे देखकर ईष्र्या करता है। जैसे मुझे उन मैचों में खेलना अच्छा लगता। मैं उनके खिलाफ सेमीफाइनल या ग्रैंडस्लैम के दूसरे मैचों में भिडऩा चाहूंगा।
एंडी मरे 2013 और 2016 में चैंपियन रहें हैं। एंडी मरे ने 24 वीं वरीयता प्राप्त बेसिलशविली पर 6-4, 6-3, 5-7, 6-3 से जीत हासिल की। दो बार जीते चैंपियन एंडी मरे ने सोमवार को जॉर्जिया के निकोलोज बेसिलशविली पर चार सेट की जीत के साथ 2017 के बाद से अपना पहला विंबलडन एकल मैच जीता।

TFOI Web Team