Bell Bottom Film Release Date : 27 जुलाई को बड़े पर्दे पर देगी दस्तक देगी अक्षय कुमार की फिल्म Bell Bottom

Bell Bottom Film Release Date : बॉलीवुड मशहूर् फेमस खिलाडी अक्षय कुमार की फैंस के लिए खुशखबरी

जया गुरव

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर् खिलाडी अक्षय कुमार के फैंस के लिए खुशखबरी आई है। बता दे अक्षय सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हैं। आए दिन अपनी तस्वीरें साझा करते रहते हैं। साथ ही एक से एक नायाब फिल्म से फैंस को खुद का दीवाना करते हैं। ऐसे में अब एक्टर की नई फिल्म बेल बॉटम का इंतजार कर रहे फैंस का अब ये इंतज़ार खत्म होने वाला हैं। अब फिल्म थिएटर में रिलीज होने को तैयार है। बता दें कि अक्षय पहले ऐसे अभिनेता हैं जिनकी फिल्म बेल बॉटम लॉकडाउन के बाद सिनेमाघरों में रिलीज होगी। दर्शकों को उनकी एक झलक सिल्वर स्क्रीन पर मिलेगी। फिल्म 27 जुलाई, 2021 को दुनिया भर में रिलीज़ हो रही है।
अभिनेता ने इस बात की जानकारी फैंस को दी है कि उनकी फिल्म थिएटर में रिलीज होगी। एक्टर ने बताया है कि मुझे पता है कि आपने बेल बॉटम के रिलीज होने का धैर्यपूर्वक इंतजार किया है, लेकिन अंत में हमारी फिल्म की रिलीज की घोषणा करने में खुशी नहीं हो सकती, दुनिया भर में बड़े पर्दे पर आ रहा है.27 जुलाई को।
अक्षय की यह घोषणा फैंस के बीच खुशी लेकर आई है .
एक लंबे समय से अक्षय की कोई भी फिल्म थिएटर में रिलीज नहीं हुई है। ऐसे में बेल बॉटम अब थिएटर में रिलीज होगी। ऐसे में अक्षय के फैंस अब थिएटर के जरिए फिल्म को जमकर प्यार देने वाले हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार एक नए ही अवतार में दिखाई देखें।

TFOI Web Team