Big boss season 16: प्रियंका चाहर चौधरी के फैंस ने फराह खान को दिया मुंहतोड़ जवाब

Big boss season 16: दरअसल आपको बता दें की बिग बॉस हमेशा से दर्शकों का पसंदीदा शो रहा है. तो वही इस साल भी Big boss season 16  को जनता का बहुत प्यार मिल रहा है. शो के उसुलों के चलते हर शनिवार और रविवार के दिन सलमान खान शो को होस्ट करते हैं.किंतु इस हफ्ते दर्शकों को निराश होना पडेगा क्योंकि Big boss season 16 शुक्रवार का वार” को सलमान खान नही होस्ट करेंगे.इस हफ्ते वीकेंड का वार में साजिद खान की बहन और फेमस फिल्म मेकर फरहा खान होस्ट बनकर आएंगी और कंटेस्टेंट की जमकर क्लास लगाएंगे.
हाल ही में Big boss season 16 ने अपने आने वाले एपिसोड का प्रोमो वीडियो रिलीज किया है. जिसमें फराह खान प्रियंका चाहर चौधरी और टीना दत्ता को डांटते हुए नजर आई हैं, क्योंकि दोनों शालीन भनोट की मेडिकल प्रॉब्लम का लगातार मजाक उड़ा रही थी. फराह को प्रियंका का पूरे हफ्ते का गेम भी गलत लगा, इसको लेकर भी उन्होंने काफी कुछ प्रियंका को सुनाया,जिसके बाद सोशल मीडिया पर फराह खान खुद ही निशाने पर आ गई हैं. यूजर्स ने अब फराह खान की जमकर क्लास ली है.

प्रियंका के फैंस का आक्रोश

आपको बता दें कि फराह खान अपने भाई साजिद खान के लिए हाल ही में फैमिली वीकेंड में घर आई थी, तब उन्होने साजिद खान की कहीं जाने वाली मंडली यानी शिव ठाकरे, एमसी स्टैंड, अब्दु रोजिक, सुमुल खान और निमृत कौर अहलूवालिया पर अलग से ही प्यार बरसाया था. यह सब देख दर्शक फराह पर खूब भड़के हैं,और अब जब वह होस्ट बनकर शो में आई, तो लोग कह रहे हैं कि फराह पहले से ही बायस है. वह शो में मंडली का ही समर्थन करती है. इसलिए वह लगातार प्रियंका और टीना को टारगेट कर रही हैं.

फराह खान पर बरसे यूजर्स के कमेंट:-

फराह खान पर कमेंट करते हुए यूजर्स ने कहा ,”आप भी एक नंबर की घमंडी है,लास्ट में अपना रिव्यू तो कम से कम बिना पक्षपात के कर देती”. तो वही दूसरे यूजर ने लिखा,”फरहा कितनी बाय्स्ड हो रही हो, सिर्फ टीना प्रियंका को टारगेट कर रही हैं, पूरी मंडली चुगली के अलावा कुछ भी नहीं करती है”. तो वहीं तीसरे युजर्स ने भी लिखा कि,” यह साजिद की मंडली की मुखिया है, इनको किसने शो में बुला लिया शो का पूरा माहौल खराब कर दिया है”.
शनिवार का वार एपिसोड की बात करें तो घर में कार्तिक आर्यन और अनिल कपूर मेहमान बनकर आएंगे .इस बार का शनिवार का बार देखना बहुत ही दिलचस्प होगा.

Big Boss Season 16: क्यूं अधुरा सफर छोड़ शो से एग्जिट लेंगी सुम्बूल

Kajal Gupta

Share
Published by
Kajal Gupta