Bigg Boss 16 : घर में दोबारा होने जा रही सबके प्यारे कंटेस्टेंट्स की ENTRY

सलमान खान वीकेंड का वार एपिसोड में घरवालों और दर्शकों के लिए सैंटा बनकर एक सरप्राइज लेकर आ रहे हैं.

Bigg Boss 16′ के हर दिन गुजरने के साथ यह दिलचस्प होते जा रहा है और हफ्ते की शुरुआत से लेकर आखिरी तक कंटेस्टेंट्स जो भी कारनामे घर में करते हैं, उन सभी का हिसाब करने सलमान खान Bigg Boss 16 के वीकेंड का वार एपिसोड्स में आते हैं, मगर इस बार सलमान खान वीकेंड का वार एपिसोड में घरवालों और दर्शकों के लिए सैंटा बनकर एक सरप्राइज लेकर आ रहे हैं. यह सरप्राइज एक ऐसा कंटेस्टेंट है, जिसमे सीजन की शुरुआत से लोगों का ढेर सारा प्यार भी मिला था, लेकिन पिछले दिनों में उसे शो से बाहर होना पड़ा था. आप सोच रहे होंगे कि हम किसकी बात कर रहे जो डेली बिग बॉस देखता होगा उसे तो पता चल ही गया होगा लेकीन जो कभी कभार देख रहे होंगे उन्हें सायद अंदाजा नहीं होगा की  कौन नया कंटेस्टेंट आया और कौन गया तो बता दे की हम बात कर रहें बिग बॉस के सबके चहेते छोटे भाईजान यानी अब्दु रोजिक की.जल्द ही वो बिग बॉस के घर में दुबारा एंट्री लेने वाले है

अब्दु की इस एंट्री के पीछे भी एक ट्विस्ट है.

वही कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ बात सामने आई हैं की जिनमें दावा किया जा रहा है कि दर्शकों का ढेर सारा प्यार पाने वाले अब्दु रोजिक घर में वापसी अब कर चुके हैं. और रिपोर्ट्स में इतना भी बताया जा रहा है कि अब्दु इस समय घर के अंदर ही हैं और वह पूरी दुनिया को छोटे भाईजान की झलक ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में देखने को मिलेगी. कहा जा रहा है कि अब्दु को देखकर सभी घरवाले काफी खुश हैं, पर दुसरी तरफ देखा जाए तो अब्दु की इस एंट्री के पीछे भी एक ट्विस्ट है.

इस वीकेंड के वार में अब्दु दिखाई देंगे या नहीं.

जहां अब्दु के घर में एंट्री लेने से  सभी के चेहरों पर मुस्कान आ गई है, वहीं यह खुशखबरी के साथ साथ फैंस के लिए एक बुरी खबर भी है की दरअसल इन रिपोर्ट्स में यह बताया जा रहा है कि वह कुछ दिनों के लिए ही शो में आए है . और वर्क कमिटमेंट की वजह से उन्हें जनवरी महीने में ही शो छोड़ देना होगा. हालांकि, (although) अभी तक इसको लेकर पूरी तरह से बताई नहीं की गई है,और अब देखना यह होगा कि इस वीकेंड के वार में अब्दु दिखाई देंगे या नहीं.

यह भी पढ़ें – #BoycottPathaan हेटर्स ने घेरा शाहरुख खान की फ़िल्म ‘पठान’ को

साजिद खान ने अब्दु का मजाक उड़ाते हुए उनकी पीठ पर गलत बातें भी लिखी थी.

सोचने की बात यह है कि पिछले दिनों में बिग बॉस के आदेश द्वारा अब्दु रोजिक को घर छोड़ना पड़ा था, और उसके पीछे साजिद खान के ज़रिये उनके साथ किया गया मजाक था. और इतना नही साजिद ने अब्दु का मजाक उड़ाते हुए उनकी पीठ पर गलत बातें भी लिखी थी, जिसके वजह से भाईजान काफी आग बबूला भी हुए थे. फिर इसके बाद से अब्दु के फैंस लगातार शो में उनकी वापसी की मांग किए जा रहे थे, और अगर यह रिपोर्ट्स सच्ची साबित होती हैं, तो फैंस की यह खवाहिश जल्द ही  पूरी हो सकती है .

TFOI Web Team