Jubin Nautiyal- जुबिन नौटियाल सीढ़ी से गिरकर हुए घायल, अस्पताल में भर्ती

बॉलिवुड के महान गायक जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal ) के फैंस के लिए एक बेहद बुरी खबर है. बताया जा रह है की वह अस्पताल में भर्ती है दरअसल बात यह है की जुबिन गुरुवार को अपने घर के सीढ़ी से गिर गए । और उन्हें बेहद गंभीर चोटे आई है उन की कोहनी टूट गई है तथा उनके पसलियो में भी काफी चोट आई है जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal ) के सिर और माथे में भी चोट आई है ऐसा बताया जा रहा है की गायक को मुंबई के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहा उनके इलाज हो रह है ।

Jubin Nautiyal

सीढ़ी से गिर के हुए घायल जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal)

सूत्रों के अनुसार यह पता चला है जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal ) सीढ़ी से गिरने के बाद उनके हाथ में काफी चोटें आई हैं दाहिने हाथ में गंभीर चोटें आने के कारण उनके हाथ का ऑपरेशन करना होगा। डॉक्टर ने यह बोला है कि उन्हें अभी कुछ दिनों तक अपने दाहिने हाथ का इस्तेमाल कम करना होगा। जुबिन के फैंस काफी चिंता में है

जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal ) फिलहाल मुंबई के कोकिलाबेन (Kokilaben hospital) अस्पताल में भर्ती हैं ।

हाल ही में जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal ) का एक नया गाना रिलीज हुआ है ‘तू सामने आए । गायक योहानी के साथ जुबिन ने इस गाने में अपनी मधुर आवाज दी थी। और गुरुवार को उन्होंने अपना यह गाना लांच किया । बता दें कि जुबीन का यह गाना उनके फैंस को काफी पसंद आया है गायक ने बॉलीवुड के कई फिल्मों के गानों में अपनी आवाज दी है. और उनके कई म्यूजिक वीडियो भी आ चुके हैं जो सुपरहिट रहे हैं.

TFOI Web Team