ब्रह्मास्त्र की इस एक्ट्रेस ने दिया बेबी गर्ल को जन्म

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पांच साल से एक साथ हैं, जिसके बाद उन्होंने 14 अप्रैल, 2022 को शादी के बंधन में बंध गए। उन्होंने अपने घर की बालकनी में अपने करीबी दोस्तों और परिवार के साथ एक खूबसूरत अलग शादी समारोह किया। हालांकि, अपनी शादी के 2 महीने के अंदर ही आलिया और रणबीर ने अपने फैंस के साथ ‘गुड न्यूज’ शेयर की और अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की। और अब, रिपोर्टों के अनुसार, ये दोनों एक बच्ची के माता-पिता बन गए हैं।
आलिया का साल काफी सफल रहा। जबकि रणबीर ने भी अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के साथ सफलता में अपनी पत्नी का साथ दिया। यह पहली बार था जब असली जोड़ी को पर्दे पर एक साथ रोमांस और एक्शन सीक्वेंस करते देखा गया था। फैंस ने स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन पर उनकी केमिस्ट्री को खूब सराहा।
अब रिपोर्ट्स के अनुसार , नवविवाहित जोड़े आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपने गर्भावस्था के हर पल का आनंद ले रहे थे और अब वे एक बच्ची के आशीर्वाद के बाद माता-पिता का आनंद लेने के लिए तैयार हैं। बता दें कि 6 नवंबर, 2022 को आलिया को मुंबई के गिरगांव के एच.एन. रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया था और खबरें आ रही थीं कि डी-डे आ गया है। रिपोर्ट्स सच हैं। जाहिर है, आलिया भट्ट की सी-सेक्शन डिलीवरी हुई और उन्होंने एक सुंदर और स्वस्थ बच्ची को जन्म दिया।


यह बच्ची कपूर खानदान की ताजपोशी वाली राजकुमारी होगी। दूसरी ओर, आलिया भट्ट ने अपने ब्रांड एड-ए-मम्मा के द्वारा एक नई मैटरनिटी वॉर्डरोब लाइन शुरू की है। काम की बात की जाये तो आलिया भट्ट अगली बार अपनी पहली हॉलीवुड परियोजना, ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ में 2023 में वंडर वुमन फेम गैल गैडोट के साथ दिखाई देंगी। और रणबीर कपूर के पास कई प्रोजेक्ट्स भी हैं, जिनमें रश्मिका मंदाना के साथ एनिमल और श्रद्धा कपूर के साथ लव रंजन की अनटाइटल्ड फिल्म शामिल है।

Kajal Gupta