संघर्ष से नहीं सेवा से होती है राजनीति

Updated: 28/06/2023 at 6:33 PM
संघर्ष
भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कार्यक्रम
———————————————————–
अपना बूथ सबसे मजबूत का लाइव 12,000 बुथो पर 10,00000 कार्यकर्ताओं ने डिजिटल के माध्यम से प्रधानमंत्री ने संबोधित किया जिसको भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रसारण सुना । प्रधानमंत्री के इस कार्यक्रम को सुनने के लिए विकासखंड बरहज के सभागार में आयोजन किया गया था। जिसमें अंगद तिवारी, अभय आनंद तिवारी, नगर मंडल अध्यक्ष जोगन प्रसाद, देहात मंडल अध्यक्ष अशोक सोनकर, अमित जायसवाल, बृजेश शर्मा ,अमरेंद्र गुप्त, काशीपति शुक्ला, श्री प्रकाश पाल, प्रसारण समाप्त होने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस कार्यक्रम की मुक्त कंठ से प्रशंसा की लोगों ने कहा 2024 में एक बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी कार्यकर्ता पूरे मनोयोग से मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम में पूरे मनोयोग से जुड़ जाएं । संघर्ष से नहीं सेवा से करें।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद देवनगर का एक दिवसीय अभ्यास वर्ग बरहज में संपन्न 
खुदाई के दौरान बरसों पुराने मिले अवशेष !

भारतीय जनता पार्टी की जनकल्याणकारी नीतियों को हर घर में पहुंचाना ही हम सभी कार्यकर्ता लक्ष्य होगा यदि गांव में हमारे बुथ मजबूत होंगे तभी हम प्रदेश में और देश में अपना परचम लहरा सकते हैं अतः आप लोग प्रत्येक घर जाकर भारतीय जनता पार्टी के जन कल्याणकारी योजनाओं को पहुंचाने का कार्य करें जिससे गांव के लोग लाभान्वित हूं यदि आप समर्पण सेवा भाव से काम करेंगे तो निश्चित है हम सबके साथ और सबके विश्वास एवं सब के विकास का कार्य कर पाएंगे।
First Published on: 28/06/2023 at 6:33 PM
विषय
ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए, हमें फेसबुक पर लाइक करें या हमें ट्विटर पर फॉलो करें। TheFaceofIndia.com में राज्य सम्बंधित सुचना और पढ़े |
कमेंट करे
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Welcome to The Face of India