संस्था

अभिनेता कुमार कन्हैया सिंह को जेवी स्माइलीज़ फाउंडेशन के लिए सद्भावना दूत नामित किया गया

Green and White Modern Aesthetic Skincare Instagram Post 20231028 111322 0000
बिहार:
बिहार के शान अभिनेता कुमार कन्हैया सिंह को आधिकारिक तौर पर जेवी स्माइलीज़ फाउंडेशन के लिए सद्भावना दूत के रूप में नियुक्त किया गया है, जो दुनिया भर में मुस्कुराहट और सकारात्मकता फैलाने के लिए समर्पित एक प्रमुख गैर-लाभकारी संगठन है।

फिल्म उद्योग में अपने बहुमुखी प्रदर्शन के लिए जाने वाले, श्री सिंह ने इस नई भूमिका को संभालने पर प्रसन्नता व्यक्त की और कहा, “जेवी स्माइलीज़ फाउंडेशन के साथ जुड़कर मैं वास्तव में सम्मानित महसूस कर रहा हूं। लोगों के जीवन में खुशियाँ लाने की उनकी प्रतिबद्धता है। यह जरूरतमंदों के लिए प्रेरणादायक है और मैं उनके नेक मिशन में योगदान देने के लिए तत्पर हूं।”

जेवी स्माइलीज़ फाउंडेशन, जो शिक्षा, स्वास्थ्य देखभाल और सामाजिक कल्याण सहित विभिन्न क्षेत्रों में अपने धर्मार्थ कार्यों के लिए जाना जाता है, का मानना है कि कन्हैया सिंह के प्रभाव और समर्पण से उनकी पहुंच और प्रभाव में काफी विस्तार होगा।

जेवी स्माइलीज़ फाउंडेशन के संस्थापक और निदेशक डॉ. अमित कुमार ने इस सहयोग के बारे में अपना उत्साह व्यक्त किया। उन्होंने कहा, “हम अपने परिवार में कुमार कन्हैया सिंह का स्वागत करते हुए रोमांचित हैं।” “सामाजिक मुद्दों के प्रति उनकी प्रतिबद्धता और लोगों से जुड़ने की उनकी क्षमता उन्हें हमारे फाउंडेशन के लिए बिल्कुल उपयुक्त बनाती है। हमारा मानना है कि हमारे साथ उनका जुड़ाव अधिक लोगों को हमारे प्रयासों में शामिल होने और एक बेहतर समाज के निर्माण में योगदान देने के लिए प्रेरित करेगा।” के लिए प्रेरित करेगा.

कुमार कन्हैया सिंह हमेशा परोपकारी गतिविधियों में अपनी भागीदारी के लिए जाने जाते हैं, और जेवी स्माइलीज़ फाउंडेशन के साथ यह साझेदारी सकारात्मक प्रभाव डालने के प्रति उनके समर्पण का एक प्रमाण है। उनके प्रशंसक और समर्थक फाउंडेशन के सद्भावना दूत के रूप में उनके प्रभाव का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

जेवी स्माइलीज़ फाउंडेशन के लिए सद्भावना दूत के रूप में कुमार कन्हैया सिंह की नियुक्ति न केवल संगठन के लिए एक महत्वपूर्ण क्षण है, बल्कि जरूरतमंद लोगों के लिए एक सुखद विकास भी है। यह दुनिया में सकारात्मक परिवर्तन लाने के लिए अपने प्रभाव का उपयोग करने वाले व्यक्तियों की शक्ति की पुष्टि करता है।

कुमार कन्हैया सिंह की स्टार पावर और जेवी स्माइलीज़ फाउंडेशन की दुनिया को एक बेहतर जगह बनाने की अटूट प्रतिबद्धता के साथ, यह साझेदारी आने वाले दिनों में कई लोगों के लिए एक उज्जवल और अधिक आशापूर्ण भविष्य बनाने के लिए तैयार है।

Rocky

Share
Published by
Rocky