रिटायर्ड DCP की पत्नी होने का महिला ने किया दावा

test

Publish Date:06-03-2019 09:55:50am (IST)

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री तक महिला ने लगाई न्याय की गुहार 70 वे गणतन्त्र के बाद भी हमारे देश मे गण को न्याय के लिये सरकार की चौखट मे न्याय के लिये गुहार आखिर कब तक ! जब इस देश मे गण को न्याय नही मिलेगा तो कैसे सुरक्षित होगा तंत्र !
 मुम्बई से सन्दीप द्विवेदी की रिपोर्ट 
 खाकी वर्दी जनता की सुरक्षा के लिये होती है लेकिन जब खाकी वर्दी वाले ही कानून अपने हाथो मे लेने लगे और कानून के रक्षक ही भक्षक बनने लगे तो न्याय कहा मिलेगा ! और जनता की रक्षा कैसे होगी समाज के सामने यह प्रश्न आता है। महाराष्ट्र के मुम्बई की रहने वाली दमयंती जगताप ने महाराष्ट्र पुलिस ट्रेनिंग सेंटर नासिक के रिटायर्ड डीसीपी दिलीप जगताप की पत्नी होने का दावा किया। 

महिला ने मिडिया को बताया की दिलीप जगताप से मुम्बई और नासिक मे मुलाकात हुई थी रिटायर्ड डीसीपी ने महिला से जबरदस्ती शादी कर ली दिलीप जगताप और दमयंती ने शिरडी मे मंदिर मे शादी कर ली और 2002 से 2012 तक डीसी पी महिला के साथ रहा महिला ने बताया की 2002 से 2007 तक मुबंई मीरा रोड मे रहते थे और 2007 से 2012 तक नासिक मे साथ मे रहता था डीसीपी और एक दिन गायब हो गया दोनो हनीमून और घूमने के लिये जम्मूकश्मीर गाजियाबाद सापुतारा सहित कई जगह गये।

 यह विवाह सन 2002 मे हुआ था जिसका मैरिज सर्टिफिकेट भी है। सन 2002 से 2012 तक दिलीप जगताप मेरे साथ रहते थे और अब शादी से मुकर गये महिला ने रिटायर्ड डीसीपी पर लगाये गर्भपात के भी आरोप और DCP के पद मे होने के कारण नासिक पुलिस महिला की फरियाद नही सुन रही। महिला ने बताया की नासिक के उपनगर पुलिस स्टेशन मे कई बार फरियाद दे चुकी लेकिन पुलिस ने FIR दर्ज नही किया और ना ही कोई कार्यवाही कर रही है पुलिस के महाराष्ट्र स्तर के उच्च अधिकारियों से मिलने से बाद भी कोई कार्यवाही पुलिस ने नही की तब जाकर महाराष्ट्र के होम मिनिस्टर और मुख्यमंत्री से मुलाकात कर महिला ने गुहार लगाई मुख्यमंत्री ने जांच की बात कही।

POLL
For these reasons BJP looted in Rajasthan, Madhya Pradesh and Chhattisgarh