घर में यहाँ लगवाए पिरामिड जो करेगा वास्तु दोष को  दूर

हनुमान जी की मूर्ति लगाये इस दिशा में होंगे गृह कलेश दूर

आज हम बात करेंगे ऐसी कौन सी चीजें आप अपने घर पे रखें जिससे धन की वर्षा होगी तो हम आपको बताते है वो चीजे सबसे पहले पंच स्वरुप की हनुमान जी की मूर्ति  या फोटो छोटी सी आप अपने घर के दक्षिण हिस्से में रख सकते है इससे आपके घर का जो वास्तु दोष है। वो ख़तम हो जाएगा और धन की बोहोत वर्षा होगी

यहाँ लगवाएं पिरामिड 

 

दूसरा उपाय  ये है कि आप अपने  घर में पिरामिड लगवा सकते है आप अपने घर में जिस किसी में सबसे ज्यादा रहते है आप वहां खास कर पिरामिड लगवाए मंदिर उपर जरूर लगवाए जिससे आप के घर में धन की बोहोत वर्षा होगी ।

इस धातु को धारण करने से चमक जाएगी आपकी किस्मत

तीसरा उपाय

तीसरा उपाय आप किसी भी धातु का कछुवा या किसी भी धातु की मछली धारण करने से आप लोगो को कभी भी धन का अभाव नहीं होता बढ़ते है अगले उपाय की तरफ  आप अपने घर के उत्तरी तरफ पानी से भरी सुराही रख सकते है और याद रखे जो पानी से भरी सुराही होगी उसे आप तीन तीन दिन में उसका पानी बदलते रहिए । और साफ पानी उसमे रखिए इससे आपको हमेशा धन की वर्षा मिलेगी और धन की कभी कमी नहीं होगी। बढ़ते है अगले उपाय की तरफ अगला उपाय है आप अपने मुख्य द्वारा पर लक्ष्मी कुबेर की फोटो लगाइए और साथ ही साथ स्वास्तिक चिन्ह बनाइए।  उससे आपको धन की किसी भी प्रकार की कमी नहीं होगी । ये कुछ उपाय करने से आपको धन। की कभी भी कमी नहीं होगी।

 

TFOI Web Team