खेल

वन डे वर्ल्ड कप में भारत के हार के बाद किंग खान ने किया ट्वीट

रविवार के दिन भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वन डे क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मैच अहमदाबाद में खेला गया था जिसका रिजल्ट सामने आ गया है। वन डे क्रिकेट वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने ट्रॉफी अपने हिस्से में कर लिया है। टीम इंडिया की इस हार ने क्रिकेट के चाहने वाले के दिल तोड़ दिए। ग्राउंड में सभी भारतीय खिलाड़ी नम आंखों में आसूं नज़र आ रहे थे, जिसके वजह से अब हर कोई भारतीय टीम का हौंसला बढ़ा रहा है। बॉलीवुड के जाने माने किंग शाहरुख खान ने भी टीम इंडिया के जीत न होने के बाद एक एक्स (ट्वीट) किया, जिसमें टीम इंडिया के प्रदर्शन पर उन्होंने ऐसी-ऐसी बातें लिख कर ट्वीट की जो रातों-रात सोशल मिडिया पर वायरल हो गई है।

Health Tips (bottle gourd) : लौकी के फायदे

असल में, शाहरुख खान टीम इंडिया का समर्थन करने रविवार को अहमदाबाद के उसी स्टेडियम में दिखे जहां पर इंडिया और ऑस्ट्रेलिया का मैच हो रहा था। इस मैच से किंग खान की ढेर सारी तस्वीरें देखने को मिली। वहीं, मैच के बाद शाहरुख खान ने टीम इंडिया के लिए एक बेहतरीन ट्वीट किया। ट्वीट में शाहरुख ने कहा कि टीम इंडिया ने इस पूरे टूर्नामेंट को जिस तरह खेला है, वो बहुत ही बड़े सम्मान और गर्व की बात है। शाहरूख ने लिखा, ‘भारतीय टीम ने इस पूरे टूर्नामेंट में जिस तरह से खेला वह सम्मान और गर्व की बात है और उन्होंने बेहतरीन जज्बा और दृढ़ता दिखाई।
यह एक खेल है और इसमें सदाइव एक या दो दिन बुरे होते हैं। दुर्भाग्य से आज ऐसा होना था.लेकिन क्रिकेट में हमारी खेल विरासत पर हमें इतना गौरवान्वित करने के लिए टीम इंडिया को धन्यवाद.आप भारत के सभी राज्य में बहुत खुशी लाते हैं। प्यार और इज्जत। आप हमें एक गौरवान्वित राष्ट्र बनाते हैं।’ शाहरुख खान के इस ट्वीट को चंद घंटों में 1.8 मिलियन व्यूज देखने को मिले।

ऑस्ट्रेलिया से मिली हार के बाद टीम इंडिया की ढेर सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें हर खिलाड़ी नम आंखों में आसू के साथ दिखा। विराट कोहली की भी एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें अनुष्का शर्मा अपने पति को गले लगाए दिख रही है। इस तस्वीर में अनुष्का शर्मा ने विराट को संभाले दिख रही है। इस समय एक्ट्रेस के चेहरे पर भी उदासी साफ झलकी। इस तस्वीर को देखकर कई फैंस अनुष्का शर्मा की जमकर तारीफ करते हुए दिख रहे है, तो कई तस्वीर देखने के बाद अपने आंसू नही संभाल पा रहे है।

Kajal Gupta