Categories: खेल

कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में होगा आज ये लीजेंड्स खिलाड़ियों के बीच मुकाबला।

ANAMIKA SINGH- THE FACE OF INDIA 

कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में होगा आज ये लीजेंड्स खिलाड़ियों के बीच मुकाबला।

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में होंगे इंडिया लीजेंड्स और वेस्ट इंडीज लीजेंड्स आमने सामने।

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (Road Safety World Series) में आज इंडिया लीजेंड्स (India Legends) अपना दूसरा मुकाबला खेलेगा। और टीम इंडिया लीजेंड्स का मुकाबला वेस्ट इंडीज लीजेंड्स (West Indies Legends) के साथ है। यह मैच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में होने वाला है।

दोनों ही टीमों ने इस सीजन के अपने – अपने पहले मुकाबले जीत चुके थे।

टीम इंडिया लीजेंड्स के लिए यह बहुत बड़ी चुनौती है। दोनों ही टीमों ने इस सीजन के अपने – अपने पहले मुकाबले जीत चुके है। इस दौरान जहा इंडिया लीजेंड्स ने दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स को 61 रन से हराया था। तो वहीं वेस्टइंडीज लीजेंड्स ने बांग्लादेश की टीम को पटखनी दी थी।

सचिन की कप्तानी से ही पहला सीजन इंडिया लीजेंड्स ने जीता था।

इंडिया लीजेंड्स के कप्तान सचिन तेंदुलकर के हाथ में पूरा मैच है। वैसे ही पिछले सीजन में भी सचिन ही भारत के कप्तान रहे थे। सचिन की कप्तानी से ही इंडिया लीजेंड्स ने ही पहला सीजन जीता था।

मैच में आमने सामने खेलेंगे ये खिलाड़ी।

यह इंडिया लीजेंड्स के मैच में सचिन के साथ – साथ सुरेश रैना, युवराज सिंह, और इरफान पठान जैसे सितारे भी एक्शन में नजर आएंगे। दूसरी तरफ वेस्ट इंडीज टीम की कप्तानी ब्रायन लारा के हाथ में होगी। और इस टीम में भी सुलेमान बेन , ड्वेन स्मिथ और डेरेन पॉवेल जैसे पूर्व खिलाड़ी खेलते हुए नजर आयेंगे।

कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में होगा छठा मुकाबला।

बता दे की रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का यह छठा मुकाबला जो की कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में आज (14 सितंबर) के शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा। और इस मैच का लाइव टेलीकास्ट स्पोर्ट्स -18 चैनल के द्वारा दिखाया जाएगा। इसी के साथ ही इस मैच को Voot एप पर लाइव स्ट्रीमिंग की जायेगी जिसे दर्शक वहा भी मैच का आनंद ले पाएंगे।

इंडिया लीजेंड्स के सीरीज में यह प्लेयर नजर आयेंगे।

सचिन तेंदुलकर (कप्तान), सुरेश रैना, युवराज सिंह, युसूफ पठान, इरफान पठान, हरभजन सिंह, स्टुअर्ट बिन्नी, मुनफ पटेल, सुब्रमण्यम बद्रीनाथ, विनय कुमार , नमन ओझा, मनप्रीत गोनी, प्रज्ञान ओझा, अभिमन्यू मिथुन, राजेश पंवार और राहुल शर्मा इस सीरीज में नजर आएंगे।

TFOI Web Team