लाइव ब्रेकिंग न्यूज़: 

Bhopal Pollution News- महा- टीकाकरण अभियान कचरा निष्पादन पर निगरानी रखेगा प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड   |  Bhopal Pollution News- महा- टीकाकरण अभियान कचरा निष्पादन पर निगरानी रखेगा प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड   |  Bhopal News- वैक्सीनेशन करायें, स्वयं और परिवार को कोरोना से बचायें- मंत्री डंग   |  Bhopal News- वैक्सीनेशन करायें, स्वयं और परिवार को कोरोना से बचायें- मंत्री डंग   |  deoria corona news today in hindi शनिवार व रविवार को साप्ताहिक बंदी के साथ कोरोना कर्फ्यू रहेगा लागू   |  deoria corona news today in hindi शनिवार व रविवार को साप्ताहिक बंदी के साथ कोरोना कर्फ्यू रहेगा लागू   |  विरार कारशेड में रक्तदान शिविर का आयोजन   |  विरार कारशेड में रक्तदान शिविर का आयोजन   |  Manasa News : ग्राम नलवा में बाबा रामदेव की मूर्ति स्थापना के अवसर पर 11 कुंडी यज्ञ की हुई पूर्णाहुति   |  Manasa News : ग्राम नलवा में बाबा रामदेव की मूर्ति स्थापना के अवसर पर 11 कुंडी यज्ञ की हुई पूर्णाहुति
Monday, June 21, 2021

राज्य चुने

HomeStateभाजपा नेतृत्व का आदेश हुआ तो भदोही से लड़ूंगी जिला अध्यक्ष का...

भाजपा नेतृत्व का आदेश हुआ तो भदोही से लड़ूंगी जिला अध्यक्ष का चुनाव

Category:

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

भाजपा नेतृत्व का आदेश हुआ तो भदोही से लड़ूंगी जिला अध्यक्ष का चुनाव

और सच हुई भदोही भाजपा जिलाध्यक्ष की भविष्यवाणी…..

भदोही। भले ही ग्रामीण क्षेत्र में लोग बहू-बेटियों के बारे में सोचते है कि वे केवल अपने घर के कार्य में ही रहे लेकिन समाज से कुछ ऐसी शख्सियत भी होती है जो एक आदर्श के रूप में प्रस्तुत करती है। और इसका उदाहरण भदोही जिले में भी देखने को मिल रहा है। जहां की जिलाधिकारी, मुख्य चिकित्साधिकारी समेत कई महिला अधिकारी है जो बेटियों के लिए मिशाल है। न केवल प्रशासनिक तौर पर बल्कि जिले में राजनीति में भी महिलाओ का अहम योगदान है। चाहे जिला पंचायत की वर्तमान अध्यक्ष समेत काफी संख्या में ग्राम प्रधान, बीडीसी सदस्य और जिला पंचायत सदस्य शामिल है। इसी जिला पंचायत सदस्यों में एक ऐसी महिला है जिसकी शादी हुए अभी छः महिने न हुए और जिला पंचायत सदस्य चुनी गई। वह महिला है छाया मिश्रा जो वार्ड नंबर 17 से चुनाव जीतकर जिले की सदन में पहुंचने का गौरव प्राप्त किया। और अब छाया मिश्रा का कहना है कि भाजपा नेतृत्व यदि आदेश करे तो जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव लडूंगी। मालूम हो कि छाया मिश्रा भाजपा समर्थित नवनिर्वाचित पंचायत सदस्य है।

- Advertisement -

If BJP leadership orders, then I will fight Bhadohi for the election of District President- Chhaya Mishra

छाया मिश्रा मिर्जापुर के एक डिग्री कालेज से समाजशास्त्र से परास्नातक है। और बीते दिसम्बर में राममोहन मिश्र से शादी हुई और बीते तीन मई को वार्ड नंबर 17 से जिला पंचायत सदस्य निर्वाचित हुई। चुनाव प्रचार के दौरान नई नवेली दुल्हन लोगो के यहां जाकर अपने लिए मत मांगी जिसका परिणाम क्षेत्र की जनता ने दिया। और छाया चुनाव जीती। छाया मिश्रा के पक्ष में आयोजित एक बैठक में भाजपा के जिलाध्यक्ष विनय कुमार श्रीवास्तव की यह भविष्यवाणी अक्षरशः सत्य हुई जहां पर जिला अध्यक्ष ने कहा था कि छाया मिश्र जीतकर जिला के सबसे बडे सदन में अवश्य पहुंचेंगी। छाया मिश्रा ने भाजपा संगठन, सभी क्षेत्रवासी और सभी समर्थको का आभार जताते हुए कहा कि यदि भाजपा नेतृत्व का आदेश होगा तो जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव लड़ूगी। छाया मिश्रा के इस बात के बात जिले में चर्चा तेज हो गई है। मालूम हो कि जिले में जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लाक प्रमुख के लिए इस समय दावेदारों की रस्साकशी जारी है और लोग अपने अपने हिसाब से लगे भी है। जिले में ब्लाक प्रमुख के लिए तो अलग अलग आरक्षण है लेकिन जिला पंचायत अध्यक्ष सामान्य श्रेणी में है। इसलिए जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव ब्लाक प्रमुख की अपेक्षा अधिक महत्वपूर्ण है। अब यह देखना है कि जिला पंचायत अध्यक्ष का ताज किसके सिर पर होता है। भदोही जिले में वार्ड नंबर 17 की सदस्य छाया मिश्रा का नाम की चर्चा अध्यक्ष पद के चुनाव में आते ही जिले के राजनीतिक पंडित अपने अपने आकलन में जुट चुके है। छाया मिश्रा समेत चार लोग ही भाजपा के समर्थन में चुनाव जीत सके है। बाकी अन्य लोग निर्दलीय है। अब आने वाला समय ही बतायेगा कि कौन बनेगा जिला पंचायत अध्यक्ष।

ट्रेंडिंग न्यूज़:

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here