बरहज नगर पालिका क्षेत्र का खुला पड़ा नाला देता खतरे को संकेत

Updated: 24/07/2024 at 12:01 PM
1001465423

अनहोनी होने से बचे महिला और बच्चा..!

बरहज- बरहज-तहसील जनपद देवरिया रुद्रपुर टैक्सी स्टैंड के पास नगर पालिका द्वारा खुले पड़े बड़े नाले में लेकर बच्चे समेत गिरी महिला, आपको बताते चलें बरहज नगर पालिका क्षेत्र में ऐसे बहुत से खुले पड़े नाले हैं जिसमें किसी अनहोनी होने के खतरे के साथ-साथ हमेशा इन खुले पड़े नालों में जानवर, महिलाएं पुरुष, बाइक, लेकर गिरने की सूचना अक्सर सुनने को मिलती है। 23 जुलाई 2024 को शाम 5:00 बजे करीब ऐसे ही एक घटना बरहज नगर पालिका क्षेत्र में स्थित रूद्रपुर टैक्सी स्टैंड के पास घटित हुई बरहज तहसील क्षेत्र में स्थित ग्रामीण क्षेत्र मोहरा समोगर की रहने वाली महिला अपने छोटे बच्चों के साथ बरहज कुछ सामानों की खरीदारी के लिए आई थी टेंपो से उतरने के बाद नाले का खुला होने की वजह से महिला का पैर फिसल गया और अपने छोटे बच्चे के साथ वह नाले के अंदर चली गई वहां मौजूद लोगों ने बिना वक़्त गवाए बड़ी मुश्किल से नाले से महिला एवं बच्चे को सही सालमत निकला, महिला के बताएं मुताबिक छोटे बच्चे को सर में गंभीर चोटे आई हैं जिसे मौजूद लोगों ने नजदीकी डिस्पेंसरी में उस बच्चे का इलाज करवाया।

Bahraj Nala

संबंधित खबर के संवाददाता से बातचीत के दौरान लोगों ने बताया नाली पर लगाया गया यह पटिया जहां से निर्माण इसका हुआ था इसके आखिर तक बरहज नगर पालिका द्वारा पटिया लगाया गया था वही एक तरफ उनका यह कहना था रूद्रपुर टैक्सी स्टैंड पर टेंपो लगाने वाले ने इस पटिया को टेंपो में उठाकर लेकर चले गए, और जो कुछ भी बचा था उसे बरहज नगर पालिका के वाहन द्वारा उठा लिया गया। वर्तमान में यह खुला पड़ा नाला हमेशा एक खतरे को निमंत्रण देने के लिए दिखाई देता है, बरहज नगर पालिका द्वारा अगर जल्द से जल्द ऐसे तमाम नगर पालिका क्षेत्र में खुले पड़े नाले वर्तमान में मौजूद है इसे पैक करने का अगर इंतजाम ना किया गया तो भविष्य में लोगो के साथ इससे भी भयंकर घटना कभी भी घटित हो सकती है नगर पालिका को क्षेत्र की खुली हुई ऐसी नालियो पर विशेष ध्यान देना चाहिए जो अभी भी खुली हुई अवस्था में है व अप्रिय घटनाओ को आमंत्रित दे रही है.

विडियो 
https://youtu.be/ak0iED2HUqY

First Published on: 24/07/2024 at 11:57 AM
विषय
ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए, हमें फेसबुक पर लाइक करें या हमें ट्विटर पर फॉलो करें। TheFaceofIndia.com में राज्य सम्बंधित सुचना और पढ़े |
कमेंट करे
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Welcome to The Face of India