लाइव ब्रेकिंग न्यूज़: 

Neemuch news  ग्राम पंचायत दारू में टीकाकरण को लेकर युवाओं में दिखा उत्साह 110 लोगो ने लगवाया टीका   |  Neemuch news  ग्राम पंचायत दारू में टीकाकरण को लेकर युवाओं में दिखा उत्साह 110 लोगो ने लगवाया टीका   |  पुलिस ने दो शातिर चोरों को चोरी के सामान के साथ किया गिरफ्तार   |  पुलिस ने दो शातिर चोरों को चोरी के सामान के साथ किया गिरफ्तार   |  के.एल. डीम्ड यूनिवर्सिटी के उद्यमी छात्रों ने वायरलेस चार्जिंग वाली अपनी तरह की पहली ई-बाइक तैयार की   |  बुक माय शो ने सामुदायिक टीकाकरण अभियान के पहले चरण के तहत भारत में 1,45,000 लोगों तक पहुंचाई वैक्सीन   |  महिला ऐच्छिक ब्यूरो द्वारा 1 जोड़े को मिलाया गया   |  महिला ऐच्छिक ब्यूरो द्वारा 1 जोड़े को मिलाया गया   |  अभियोग अज्ञात अभियुक्त के विरूद्ध पंजीकृत कर विवेचना की जा रही है   |  अभियोग अज्ञात अभियुक्त के विरूद्ध पंजीकृत कर विवेचना की जा रही है
Thursday, June 24, 2021
HomeStateअभिनेता स्वप्निल जोशी ने सिनेमा क्षेत्र में स्पॉटबॉय के रूप में काम...

अभिनेता स्वप्निल जोशी ने सिनेमा क्षेत्र में स्पॉटबॉय के रूप में काम करने वाले को राशन किट वितरित किया 

Category:

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

अभिनेता स्वप्निल जोशी ने सिनेमा क्षेत्र में स्पॉटबॉय के रूप में काम करने वाले को राशन किट वितरित किया 

रिपोर्ट : के . रवि ( दादा ) ,,

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के कारण भारत में कई फिल्मों और सीरीज का फिल्मांकन बंद हो गया है . अभिनेता स्वप्निल जोशी और सामाजिक कार्यकर्ता मौरिस नरोन्हा ने मैदान में स्पॉटबॉय के रूप में काम करने वालों की मदद के लिए हाथ मिलाया है . स्वप्निल और मॉरिस ने मीडियाबज नामक एक मीडिया कंपनी की मदद से फिल्म उद्योग में स्पॉटबॉय के रूप में काम करने वाले लोगों को सौ से अधिक प्राधिकरण किट वितरित किए हैं . मॉरिस नरोन्हा ने कोरोना काल में उत्तरी मुंबई की मलिन बस्तियों में जरूरतमंदों को गैस सिलेंडर, राशन और अन्य जरूरत का सामान बांटा है . मोरिस द्वारा कोरोना काल में अब तक किए गए कार्यों की हर स्तर पर सराहना की जा रही है. स्वप्निल और मॉरिस ने योजना बनाकर दहिसर संभाग की मलिन बस्तियों में जरूरतमंदों को राशन किट बांटी. स्वप्निल जोशी ने अपने प्रशंसकों से जरूरतमंदों की मदद करने की अपील की है.

- Advertisement -

मराठी इंडस्ट्री की बड़े पैमाने पर जरूरत मंदो की मदत .

इससे पहले अभिनेता सिद्धार्थ जाधव भी बड़ी संख्या में लोगों की मदद करते नजर आए थे . इसके अलावा वे मराठी कलाकारों की आलोचना करने वाले ट्रोल्स के भी निशाने पर थे . “पिछले कुछ दिनों में मराठी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई युवाओं की कोरोना से मौत हुई है . मॉलिऊड ने सुमित्रा भावे, अभिलाषा पाटिल, किशोर नंदलस्कर जैसे दिग्गज कलाकारों को कोरोना के कारण खो दिया है .मराठी के कई कलाकार इस कोरोना के खिलाफ लड़ाई में यथासंभव मदद कर रहे हैं. प्रवीण तरडे, संदीप पाठक, प्रिया बेर्डे, तेजस्विनी पंडित जैसे कई कलाकार गांव-गांव जाकर लोगों की मदद कर रहे हैं. रक्तदान से लेकर खाद्यान्न तक कई तरह की मदद की जा रही है . लेकिन फिर भी लोग हिंदी कलाकारों की कुछ ज्यादा ही सराहना करते हैं . बेशक, हम इसके बारे में शिकायत नहीं करते हैं .
लेकिन कृपया शिकायत न करें कि मराठी कलाकार कुछ नहीं कर रहे हैं . उनकी मदद पर शक न करें . ऐसा अनुरोध अभिनेता सिद्धार्थ जाधव ने किया था .

ट्रेंडिंग न्यूज़:

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here