राज्य चुने

HomeStateMaharashtra'पिंग पोंग ओटीटी प्लेटफार्म पर अभिनेता संतोष जुवेकर और संदीप पाठक ने...

‘पिंग पोंग ओटीटी प्लेटफार्म पर अभिनेता संतोष जुवेकर और संदीप पाठक ने एक साथ ‘हिडन’ वेबसीरीज का ट्रेलर लॉन्च किया

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

रिपोर्ट : के . रवि ( दादा ) ,

- Advertisement -

‘पिंग पोंग एंटरटेनमेंट प्रा . लिमिटेड के ‘पिंग पोंग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नई शानदार हिंदी वेबसीरीज ‘हिडन’ का ट्रेलर दिखाया गया . मेगा वेबसीरीज ‘पिंग पोंग’ 16 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी . प्रतिक्षा , जिज्ञासा एवम् जोश के साथ हिडेन के कलाकार , टेकनिशन के साथ मुंबई जुहू के आलीशान ‘द क्लब’ होटल में ‘हिडन’ के कलाकारों और तकनीशियनों सहित गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति में आज हिडन के ट्रेलर का बहारदार प्रदर्शन किया गया . इस ट्रेलर को लेकर काफी उत्सुकता है जो गहरे राज की जिज्ञासा को और गहरा कर रहा है . गौरतलब हो की 16 जुलाई 2021 को ‘पिंग पोंग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई ‘छिपे हुए’ राज सुलझेंगे.
‘हिडन’ एक 7-भाग, 3-सीज़न की मेगा वेब सीरीज़ है, ‘हिडन’ एक काल्पनिक कहानी है .
इस वेब सीरीज के तीनों सीजन देखने के बाद ही दर्शकों को इसके पीछे का राज पता चलेगा. यह कहानी है मुंबई के एक डार्क शेड वाले शहर की हैं .
हिडन में सभी पात्र काल्पनिक हैं और आपराधिक दुनिया में उनकी पृष्ठभूमि है . अपराधियों और पुलिस के बीच तेजी से हो रही घटनाएं दर्शकों को बांधे रखेंगी. हिडन में पुलिस, क्राइम, ड्रग्स, मर्डर, मिस्ट्री की तेज रफ्तार तस्वीर दर्शको को देखने को मिलेगी . नए ओटीटी चैनल पर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए भव्य वेबसीरीज पिंग पोंग एंटरटेनमेंट 16 जुलाई 2021 को आ रही है .
एक रात, प्रदीप राजे (एसीपी क्राइम ब्रांच) को उनके भरोसेमंद मुखबिर (हल्का) ने सूचित किया कि जेल में लगभग 2.30 बजे एक हत्या होने वाली है . एसीपी इसे गंभीरता से लेते हैं .
इस संबंध में पुलिस आयुक्त यशवंत नाइक को एक अग्रिम सूचना दि जाती है . प्रदीप राजे अपने तीन वफादार अधिकारियों (संदीप, प्रभाकर और उमर) के साथ एक कॉलेज के छात्र समय दीक्षित को एक अज्ञात हमलावर द्वारा धमकी दिए जाने से बचाने की योजना बनाते हैं . चूंकि पुलिस आयुक्त (यशवंत नाइक) मामले में शामिल हैं, इसलिए पुलिस अधिकारी मामले पर व्यक्तिगत ध्यान देते हैं .
चौंकाने वाली बात यह है कि समय जेल में हैं और उम्र कैद में “हत्यारा” के रूप में उम्र कैद की शिक्षा भुगत रहा हैं .
उस पर अपने करीबी दोस्त मनन शाह की हत्या का आरोप है. समय वास्तव में अपराधी है या निर्दोष? क्या एसीपी प्रदीप राजे उसे बचा सकते हैं? उनके अतीत में ऐसा क्या हुआ जिससे उन पर इस तरह के आरोप लगे?वास्तविकता क्या है? ऐसे कई हिडन बातों को सुलझाने के लिए हिडन को देखना हीं पड़ेगा .
महाराष्ट्र के प्रसिद्ध उद्यमी जीवन बबनराव जाधव ने ‘पिंग पोंग एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड’ की शुरुआत की . जीवन जाधव ने नया ओटीटी प्लेटफॉर्म पिंग पोंग लॉन्च किया है, जो विशेष रूप से दुनिया भर के भारतीय दर्शकों के लिए है . इस ओटीटी पर दर्शकों को बहुत ही अलग और आकर्षक नई वेबसीरीज, वेब फिल्में, बॉलीवुड, हॉलीवुड फिल्में और साथ ही अन्य मनोरंजन शो देखने को मिलेंगे . ‘हिडन’ वेबसीरीज पर बोलते हुए, चैनल के सीएमडी जीवन बबनराव जाधव ने कहा, “भाषा, भावनाओं और विषयों की कोई सीमा नहीं है. सामग्री भाषा तक सीमित नहीं होनी चाहिए, हमने वह सामग्री प्रदान की है जो दर्शक चाहते हैं और हम दर्शको के लिए यह पूरा करेंगे . और भविष्य में भी ऐसा करना जारी रखेंगे . हम लगातार नया कोड, कलाकारों, तकनीशियनों के साथ नई सामग्री लाएंगे और इसे न केवल भारत में बल्कि पूरी दुनिया में पसंद किया जाएगा .
मानो या न मानो, इस वेबसिरीज के 7 एपिसोड ही शूट हैं .
पिंग पोंग एंटरटेनमेंट amp पर पेश होने वाली बजट वेबसीरीज हिडन 16 जुलाई 2021 से दर्शकों के लिए उपलब्ध होगी, और महत्वपूर्ण बात यह है कि हमने इन 7 एपिसोड को अलग-अलग जगहों पर सिर्फ 15 दिनों में शूट किया है .आराम से, निर्माता, निर्देशक, अभिनेता और तकनीशियनों ने इस वेबसीरीज के लिए कड़ी मेहनत की. आर्टवर्क हो चुका है और मुझे यकीन है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे .
पिंग पोंग की चैनल हेड चेतन खरात उर्फ डीके ने कहा, “आज के जीवन में सबसे महत्वपूर्ण चीजें रोटी, कपड़े, घर और मोबाइल हैं … आज दुनिया में ज्यादातर लोगों के पास स्मार्ट फोन हैं और इससे हम लोगों को बेहतरीन कंटेंट दे सकते हैं .इसी भावनाओंसे पिंग पोंग मनोरंजन जब हिडन का कॉन्सेप्ट मेरे पास आया, तो हमने इसकी बेहतरीन कहानी, पटकथा और संवादों के कारण तुरंत इसे अंतिम रूप दे दिया …
मैंने पिछले 15 वर्षों के अपने अनुभव के आधार पर इस कोड को बनाने का फैसला किया क्योंकि सभी उम्र के लोग इसे पसंद करेंगे . कोड को जिस तरह से हमने सुना है, उसके लिए सभी निर्माताओं, निर्देशकों, अभिनेताओं और तकनीशियनों को बधाई !!!
इसके लिए सभी निर्माताओं, निर्देशकों, अभिनेताओं और तकनीशियनों को बधाई !!!

लेखक-निर्देशक विशाल सावंत ने कहा, “दर्शकों में हर कोई हिडन को लेकर बहुत उत्सुक है . उत्सुकता 16 जुलाई 2021 को को और गहरी होगी और हिडन में और क्याव हिडन है पर चर्चा शुरू होगी . अपने सभी सवालों को हल करने के लिए दर्शकों को हिडन के तीनों को सीरिज को देखने की जरूरत है . इस वेब सीरीज मुंबई शहर के डार्कशेड हिडन में नजर आंएगे .
‘पिंग पोंग एंटरटेनमेंट प्रा. लिमिटेड ” के लिए विशाल पी सलेचा और महेश पटेल द्वारा निर्मित और विशाल सावंत द्वारा लिखित और निर्देशित है .
कमल सिंह द्वारा फिल्माया गया और रसीद खान द्वारा संगीत का निर्देशन किया गया हैं .
‘हिडन’ में अभिनेता .संतोष जुवेकर, संजय सोनू, दक्ष अजीत सिंह, जीत सिंह, मनवीर चौधरी, रजत वर्मा, रोहित परशुराम और संदीप पाठक जैसे कलाकार हैं .
मूल मनोरंजन का आनंद लेने के लिए, आपको Google Play Store या ऐप स्टोर पर जाना होगा और पिंग पोंग ऐप डाउनलोड करना होगा, या https://pingpongentertainment.com पर जाकर ऐप डाउनलोड करना होगा .

ट्रेंडिंग न्यूज़:

हमारे साथ जुड़े:

500FansLike
0FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here