लाइव ब्रेकिंग न्यूज़: 

RPF NEWS :आरपीएफ सिपाही और ट्रेन गार्ड ने बचायी यात्री की जान   |  RPF NEWS :आरपीएफ सिपाही और ट्रेन गार्ड ने बचायी यात्री की जान   |  Kachhona Hardoi News : दो पक्षो में जमकर चली लाठियां, दो लोग गंभीर रूप से घायल   |  Kachhona Hardoi News : दो पक्षो में जमकर चली लाठियां, दो लोग गंभीर रूप से घायल   |  Maudhaganj Kachhouna News माधौगंज कार्यकर्ताओं के द्वारा फूल मालाओं से प्रदेश अध्यक्ष जी का भव्य स्वागत किया गया   |  Maudhaganj Kachhouna News माधौगंज कार्यकर्ताओं के द्वारा फूल मालाओं से प्रदेश अध्यक्ष जी का भव्य स्वागत किया गया   |  Hardoi News : क्रिकेट टूर्नामेंट का हुआ समापन, अंतिम मुकाबले में मुसलमानाबाद टीम ने अपने विपक्षी टीम करलवां को 10 विकेट से हरा खिताब अपने नाम किया   |  Hardoi News : क्रिकेट टूर्नामेंट का हुआ समापन, अंतिम मुकाबले में मुसलमानाबाद टीम ने अपने विपक्षी टीम करलवां को 10 विकेट से हरा खिताब अपने नाम किया   |  Film Prithviraj का नाम बदले बिना फिल्म स्क्रीनपर दिखाना नामुमकिन: दिलीप राजपूत   |  Film Prithviraj का नाम बदले बिना फिल्म स्क्रीनपर दिखाना नामुमकिन: दिलीप राजपूत
Monday, June 14, 2021

राज्य चुने

HomeStateआदित्य बिड़ला सन लाईफ मल्टी कैप फंड को मिले 1990 करोड़ से...

आदित्य बिड़ला सन लाईफ मल्टी कैप फंड को मिले 1990 करोड़ से अधिक रुपये व 8800 से ज्यादा आवेदन

Category:

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

आदित्य बिड़ला सन लाईफ मल्टी कैप फंड को मिले 1990 करोड़ से अधिक रुपये व 8800 से ज्यादा आवेदन

संवाददाता (दिल्ली):आदित्य बिड़ला कैपिटल लिमिटेड ( गैर-वित्तीय सेवाओं का एक महत्वपूर्ण समूह) की सहयोगी है और आदित्य बिड़ला सन लाइफ म्यूचुअल फंड (एबीएसएलएमएफ) की निवेश प्रबंधक, आदित्य बिड़ला सन लाइफ एएमसी लिमिटेड को इसके नये फंड आदित्य बिड़ला सन लाइफ मल्टी कैप फंड के न्यू फंड ऑफर पीरियड (एनएफओ) के दौरान 88000 से ऊपर आवेदन से 1900 करोड़ रुपये प्राप्त हुए हैं. एक ओपेन एन्डेड इक्विटी स्कीम जो लार्ज कैप, मिड कैप और स्माल कैप स्टॉक्स में निवेश करता है, एन एफ ओ 19 अप्रैल 2021 से 3 मई 2021 के बीच खुला था. इस फंड को 10 मई 2021 से सब्सक्रिप्शन के लिए दोबारा खोला गया है.

आदित्य बिड़ला सन लाइफ एएमसी के प्रबंध निदेशक और मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी, ए. बालासुब्रमण्यम ने फंड द्वारा प्राप्त किए गए ब्याज के बारे में बताते हुए कहा कि, “ महामारी के कारण उत्पन्न हुई लॉजिस्टिक चुनौतियों के बावजूद, टी30 और बी30 के बाजारों में हम 9600 से अधिक पिन कोड को कवर करते हुए हमने 88000 से अधिक आवेदन को आकर्षित किया है. जो और भी ध्यान देने योग्य बात है वह है पूरे बोर्ड भर के विविध प्रकार के चैनलों द्वारा आने वाले योगदान जो एक फंड हाउस के रूप हमारे वितरण शक्ति को प्रदर्शित करते हैं. हमारी तकनीकी शक्ति लॉजिस्टिक्स से संबंधित बाधाओं को दूर करने में सुविधाजनक साबित होता है. इस सफल शुरुआत को संभव बनाने के लिए हम अपने सभी सहयोगियों को धन्यवाद देते हैं.”
श्री बाला सुब्रमण्यम ने आगे बताया, “इस नये फंड से प्राप्त ब्याज हमारे देश में इक्विटी में निवेश की बढ़ती हुई भूख का प्रतिबिंब भी है. हमारे मल्टी कैप फंड का यह प्रस्ताव है कि यह तीन महत्वपूर्ण पोर्टफोलियो का सावधानी पूर्वक चयन किया हुआ संयोजन है. निवेशकों ने इस व्यापक प्रस्ताव की योग्यता को देखा है जो उन्हें तीनों मार्केट कैप की विशेषता का अनुभव करने का अवसर प्रदान कर उन्हें मिड और स्माल कैप की वृद्धि क्षमता का लाभ प्राप्त करते हुए लार्ज कैप की स्थिरता प्रदान करता है.
मल्टी कैप कैटेगरी के लिए तीनों मार्केट कैप के हर कैटेगरी लार्ज, मिड और स्माल कैप में कम से कम 25% का निवेश अनिवार्य है. इस सुपरिभाषित और अनुशासित मार्केट कैप का आवंटन तेजी से वृद्धि करने वाले सेक्टरों और कंपनियों के मिड और स्माल कैप के स्पेक्ट्रम में निवेश करने में मदद करता है, जबकि लार्ज कैप की सापेक्ष सुरक्षा के अनुरूप जोखिम और इनाम प्रस्ताव को संतुलन प्रदान करता है.एक केंद्रित और बॉटम-अप स्टॉक के चयन प्रक्रिया के साथ, यह फंड फंड हाउस द्वारा उच्च भरोसे वाले स्टॉक आइडिया वाले सुसंसोधित पोर्टफोलियो प्रदान करता है. फंड पंथनिरपेक्ष विकास की तरफ केंद्रित है जो सेक्टरों और कंपनियों के विशाल रेंज को सन्निहित करता है और आर्थिक रिकवरी को सुनिश्चित करने के लिए स्वस्थ् भागीदारी के लिए सक्षम बनाता है.

- Advertisement -

ट्रेंडिंग न्यूज़:

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here