Categories: राज्य

Airtel दे रहा है इन प्लान्स के साथ फ्री Disney Plus Hotstar का सब्सक्रिप्शन, जानें ज्यादा

Disney Plus Hotstar

अगर आप एयरटेल के ग्राहक हैं और अपने पसंदीदा शो या नई रिलीज हुई फिल्म देखने के लिए मुफ्त डिज्नी हॉटस्टार सदस्यता की तलाश कर रहे हैं तो एयरटेल के पास आपके लिए कुछ बेहतरीन विकल्प हैं। टेल्को प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों यूजर्स के लिए फ्री हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन के साथ कॉलिंग और डेटा बेनिफिट्स के साथ रिचार्ज प्लान पेश करता है।

एयरटेल ने कई रिचार्ज प्लान पेश किए हैं जो मुफ्त डिज्नी प्लस हॉटस्टार सदस्यता प्रदान करते हैं। यह उपयोगकर्ताओं को मानक योजनाओं की तुलना में थोड़ा अतिरिक्त भुगतान करके ओटीटी सदस्यता का लाभ उठाने का मौका देता है।

○Airtel Disney+ Hotstar रिचार्ज प्रीपेड प्लान:-

एयरटेल ने पांच प्रीपेड प्लान पेश किए हैं जो डिज्नी प्लस हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन के साथ आते हैं। योजना को आगे दो विकल्पों में विभाजित किया गया है – डिज़नी प्लस हॉटस्टार 3 महीने की मेंबर शिप और डिज़नी प्लस हॉटस्टार 1 वर्ष की मेंबर शिप।

3 महीने का डिज़नी प्लस हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन पैक 399 रुपये से शुरू होता है जिसमें एयरटेल 28 दिनों के लिए प्रति दिन 2.5GB और दूसरे प्लान की कीमत 839 रुपये है जिसमें 84 दिनों के लिए रोज 2GB देता है।

डिज़नी प्लस हॉटस्टार 1 साल का सब्सक्रिप्शन पैक 499 रुपये से शुरू होता है जिसमें कंपनी रोज 2GB की पेशकश करती है और इसी तरह की योजना की कीमत 599 रुपये है जिसमें वह 28 दिनों के लिए रोज 3GB प्रदान करता है।

इसके अलावा, एक वार्षिक रिचार्ज प्लान भी है जो 365 दिनों के लिए प्रति दिन 2.5GB प्रदान करता है, और इसकी कीमत 3359 रुपये है – यह एक वार्षिक मेंबर शिप भी देता है।

○Airtel Disney+ Hotstar रिचार्ज पोस्टपेड प्लान :-

Airtel ने चार पोस्टपेड प्लान पेश किए हैं जो Disney Plus Hotstar सब्सक्रिप्शन के साथ आते हैं। इसके तहत चार प्लान हैं जो 499 रुपये मासिक रेंटल से शुरू होते हैं।

एंट्री-लेवल 499 रुपये के मासिक रेंटल पैक के साथ, यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल्स लोकल एसटीडी और नेशनल रोमिंग के साथ 75GB डेटा मिलता है।

एक और मासिक रेंटल प्लान 999 रुपये से शुरू होता है, जहां यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल्स लोकल एसटीडी और नेशनल रोमिंग के साथ 100GB डेटा मिलता है।

दो मासिक रेंटल प्लान 1,199 रुपये और 1,599 रुपये से शुरू होते हैं जहां पहली योजना में 150GB डेटा और बाद वाले में 250GB डेटा शामिल है।

TFOI Web Team

Share
Published by
TFOI Web Team