राज्य चुने

HomeStateMumbaiकेक के नाम पे नशीले पदार्थ बेचने वाले गिरफ्तार

केक के नाम पे नशीले पदार्थ बेचने वाले गिरफ्तार

Category:

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

अंजली माली
महाराष्ट्र मुंबई : ब्यूरो ऑफ नारकोटिक्स कंट्रोल (NCB) ने मलाड में केक और पेस्ट्री से ड्रग्स बेचने वाली एक बेकरी पर छापा मारा। इस दौरान तीन तस्करों को गिरफ्तार किया गया।
12 जून को एनसीबी ने एक बेकरी पर छापा मारा जिसमें एक केक बनाने वाला गांजा का इस्तेमाल कर रहा था और एक महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया। इसी बेकरी के युवक सचिन तुपे को एनसीबी ने रविवार को मरोल इलाके से गिरफ्तार किया था। उसके पास से एलएसडी के 11 टुकड़े मिले थे। इसी मामले में एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।
एनसीबी के अधिकारियों ने मलाड में बेकरी से 160 ग्राम गांजा जब्त किया था। पता चला कि केक को ड्रग्स से भरकर हाई प्रोफाइल एरिया में बेचा जा रहा था।
इसी दौरान, एनसीबी ने रविवार को दो और अहम कार्रवाई की। गोरेगांव पश्चिम से अफसर खान नाम के एक रिक्शा चालक को गिरफ्तार किया गया है। उसके पास से 20 ग्राम कोकीन बरामद हुई थी। अधिकारी मीरा रोड इलाके में एक अफ्रीकी नागरिक को कोकीन पहुंचाने के लिए जा रहा था। यह अफ्रीकी नागरिक हर सुबह हाईब्रो उपभोक्ताओं से कोकीन की मांग को रिकॉर्ड करता है और तदनुसार आपूर्ति करता है। एक अन्य ऑपरेशन में माहिम के पास से 60 ग्राम मोफेडरेन और 360 ग्राम गांजा बरामद किया गया। मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था।

- Advertisement -

ट्रेंडिंग न्यूज़:

हमारे साथ जुड़े:

500FansLike
0FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here