बलिया की कोर्ट ने जारी किया नोटिस 5 नवंबर को भोजपुरी स्टार पवन सिंह की होगी पेशी

रिपोर्टर – रविंद्र कुमार (बेल्थरा रोड)-

बलिया- उत्तर प्रदेश के बलिया जिले की एक अदालत ने भोजपुरी अभिनेता पवन सिंहके खिलाफ नोटिस जारी किया है। कोर्ट ने यह नोटिस पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह द्वारा अपने भरण-पोषण के लिए दायर मुकदमा के तहत किया है। कोर्ट ने पवन सिंह को 05 नवंबर को तलब करते हुए अपना पक्ष रखने का आदेश दिया है। मामले की जानकारी ज्‍योति सिंह के अधिवक्ता पीयूष सिंह ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

परिवार न्यायालय में पहुंचा पवन सिंह का विवाह बंधन –

06 मार्च 2018 को पवन सिंह ने शहर के मिड्ढ़ी निवासी रामबाबू सिंह की पुत्री ज्योति सिंह से शादी की थी। शादी समारोह जिला मुख्यालय से 15 किमी दूर चितबड़ागांव स्थित शंकर होटल में आयोजित हुआ था। भोजपुरी फिल्म स्टार पवन सिंह के चार साल पुराने विवाह बंधन में तब दरार आई, जब पवन सिंह ने बिहार के आरा पारिवारिक न्यायालय में तलाक की अर्जी दाखिल कर दी।

इससे आहत होकर ज्योति सिंह ने 22 अप्रैल 2022 को परिवार न्यायालय बलिया में भरण-पोषण की अर्जी दाखिल कर दिया। ज्योति सिंह के अधिवक्ता पीयूष सिंह के अनुसार 22 अप्रैल को अर्जी दाखिल होने के बाद कोर्ट ने 02 जून को पवन सिंह को उपस्थित होने के लिये नोटिस जारी किया। हालांकि वह निर्धारित तिथि पर नहीं पहुंच सके। फिर 07 जुलाई तथा 01 अगस्त को नोटिस जारी हुआ, फिर भी पवन सिंह कोर्ट में उपस्थित नहीं हुए। अब 05 नवम्बर की तिथि निर्धारित की गयी है।

TFOI Web Team

Share
Published by
TFOI Web Team