राज्य चुने

HomeStateबरहज क्षेत्र के टड़ियां गांव में अज्ञात महिला का शव मिला

बरहज क्षेत्र के टड़ियां गांव में अज्ञात महिला का शव मिला

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

वाहिद अंसारी की रिपोर्ट

- Advertisement -

तहसील बरहज जनपद देवरिया बरहज क्षेत्र में स्थित टडिया गांव में खेत में स्थित एक कुएं में एक महिला की सड़ी गली लाश पाई गई। कुएं से बदबू के कारण वहां से गुजरते किसी ग्रामीण ने कुएं में झांक कर देखा तो एक बोरी बधी हुई दिखाई दी जिससे बड़ी तेजी से बदबू आ रही थी। ग्रामीण की सूचना पर और गांव के लोग इसका कारण जानने के लिए इकट्ठा हो गए। तभी किसी ने इसकी सूचना 4:00 बजे बरहज थाने पर दी।

बरहज क्षेत्र के टड़ियां गांव में अज्ञात महिला का शव मिलासूचना मिलने के तत्काल बरहज थाने के सीओ देवानंद, इस्पेक्टर तेज जगन्नाथ सिंह, उप निरीक्षक वीरेंद्र मौर्य, हेड कांस्टेबल सुमित राय, कांस्टेबल मिथिलेश ऋषि मुनि चौधरी, कांस्टेबल रामराज, अजय, मंजूर आलम, अक्षय निषाद आदि मौके पर पहुंचे।

बरहज क्षेत्र के टड़ियां गांव में अज्ञात महिला का शव मिला

- Advertisement -

बोरी को किसी तरह कुएं से बाहर निकाला गया जिससे तेज दुर्गंध आ रही थी बोरे खोलने के बाद उसमें से एक महिला की सड़ी गली लाश बरामद हुई जिसकी मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने आसपास के लोगों से महिला की शिनाख्त कराने की कोशिश की लेकिन उसका शिनाख्त नहीं हो सका। काफी खोजबीन और जानकारी न मिलने पर महिला के शव को पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए देवरिया भेज दिया गया।

ट्रेंडिंग न्यूज़:

हमारे साथ जुड़े:

500FansLike
0FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here