लाइव ब्रेकिंग न्यूज़: 

Neemuch news  ग्राम पंचायत दारू में टीकाकरण को लेकर युवाओं में दिखा उत्साह 110 लोगो ने लगवाया टीका   |  Neemuch news  ग्राम पंचायत दारू में टीकाकरण को लेकर युवाओं में दिखा उत्साह 110 लोगो ने लगवाया टीका   |  पुलिस ने दो शातिर चोरों को चोरी के सामान के साथ किया गिरफ्तार   |  पुलिस ने दो शातिर चोरों को चोरी के सामान के साथ किया गिरफ्तार   |  के.एल. डीम्ड यूनिवर्सिटी के उद्यमी छात्रों ने वायरलेस चार्जिंग वाली अपनी तरह की पहली ई-बाइक तैयार की   |  बुक माय शो ने सामुदायिक टीकाकरण अभियान के पहले चरण के तहत भारत में 1,45,000 लोगों तक पहुंचाई वैक्सीन   |  महिला ऐच्छिक ब्यूरो द्वारा 1 जोड़े को मिलाया गया   |  महिला ऐच्छिक ब्यूरो द्वारा 1 जोड़े को मिलाया गया   |  अभियोग अज्ञात अभियुक्त के विरूद्ध पंजीकृत कर विवेचना की जा रही है   |  अभियोग अज्ञात अभियुक्त के विरूद्ध पंजीकृत कर विवेचना की जा रही है
Thursday, June 24, 2021
HomeStateभदोही में कोविड निगरानी में गई आशा बहूओं के साथ बदतमीजी व...

भदोही में कोविड निगरानी में गई आशा बहूओं के साथ बदतमीजी व मारपीट, मुकदमा दर्ज

Category:

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

भदोही में कोविड निगरानी में गई आशा बहूओं के साथ बदतमीजी व मारपीट, मुकदमा दर्ज

भदोही। शासन प्रशासन के लोग देश भर में फैले कोरोना महामारी को समाप्त करने में जी जान से जुटे है जिसमें सबसे अहम भूमिका स्वास्थ्य विभाग से जुडे लोगो की है। लेकिन कही कही लोग इन स्वास्थ्य कार्यकर्ता के साथ मनमानी, मारपीट, गाली-गलौज और बदतमीजी कर देते है जो किसी भी कलंक से कम नही है। और इस तरह की मनमानी का विरोध करने पर धमकी भी देते है।

YouTube video

- Advertisement -

एक ऐसा ही मामला भदोही जिले के औराई थाना क्षेत्र के महदेवा ग्रामसभा में देखने को मिला जहां कुछ युवकों ने कोविड निगरानी करने गई आशा बहूओं को गाली गलौज दी, मारा, उनके परिजनों को पीटा तथा शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। और सबसे बडी बात तो यह दिखी कि सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाया गया। महदेवा की आशाबहू सुनीता देवी ने औराई थाने में दिये शिकायत में बताया कि बुधवार की सुबह हम लोग कोविड निगरानी के तहत नुआंव गांव में लोगो को कोविड की जानकारी देने और स्थिति देखने के लिए गई थी। और जैसे ही लोगों को बताना प्रारम्भ किया। इसी बीच गांव के ही दो मनबढ युवक आशा को गाली देने लगे और आरोप लगाने लगे कि कोरोना कुछ नही है। बातों ही बातों में आशा बहू के ऊपर हाथ भी चला दिये। इसी बीच सुनीता के पति भी आ गये और उन लोगो को ऐसा करने से मना करने लगे तो वे लोग राजकुमार पर भी लाठी डंडे से दौड़ाकर मारने लगे। बताया कि हम ने 112 पर फोन किया तब वे लोग छोडे और जाते समय धमकी दी कि वे लोग एस/एसटी का मुकदमा लगा देंगे तथा जान से मार देंगे। इस घटना के बारे में पीएससी औराई के प्रभारी डाॅ अशफाक ने बताया कि आशा बहू के मारपीट और गाली गलौज की जानकारी होने पर मै खुद औराई थाने गया और आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ। साथ में आशा बहू का मेडिकल भी कराया गया। अब यहां सवाल पैदा होता है कि आखिर आशा बहू अपनी जान हथेली पर रखकर घर घर जाकर कोविड के लक्षण की जानकारी ले रही है दवा दे रही है। लेकिन फिर भी न जाने कुछ लोग क्यों इस तरह का बर्ताव करते है।

ट्रेंडिंग न्यूज़:

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here