लाइव ब्रेकिंग न्यूज़: 

Bhopal Pollution News- महा- टीकाकरण अभियान कचरा निष्पादन पर निगरानी रखेगा प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड   |  Bhopal Pollution News- महा- टीकाकरण अभियान कचरा निष्पादन पर निगरानी रखेगा प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड   |  Bhopal News- वैक्सीनेशन करायें, स्वयं और परिवार को कोरोना से बचायें- मंत्री डंग   |  Bhopal News- वैक्सीनेशन करायें, स्वयं और परिवार को कोरोना से बचायें- मंत्री डंग   |  deoria corona news today in hindi शनिवार व रविवार को साप्ताहिक बंदी के साथ कोरोना कर्फ्यू रहेगा लागू   |  deoria corona news today in hindi शनिवार व रविवार को साप्ताहिक बंदी के साथ कोरोना कर्फ्यू रहेगा लागू   |  विरार कारशेड में रक्तदान शिविर का आयोजन   |  विरार कारशेड में रक्तदान शिविर का आयोजन   |  Manasa News : ग्राम नलवा में बाबा रामदेव की मूर्ति स्थापना के अवसर पर 11 कुंडी यज्ञ की हुई पूर्णाहुति   |  Manasa News : ग्राम नलवा में बाबा रामदेव की मूर्ति स्थापना के अवसर पर 11 कुंडी यज्ञ की हुई पूर्णाहुति
Monday, June 21, 2021

राज्य चुने

HomeStateअतरौरा के ग्रामीणों ने पेश की मानवता की मिशाल, दुकानदार को दिलाई...

अतरौरा के ग्रामीणों ने पेश की मानवता की मिशाल, दुकानदार को दिलाई नई गोमती

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

अतरौरा के ग्रामीणों ने पेश की मानवता की मिशाल, दुकानदार को दिलाई नई गोमती

प्रयागराज। हंडिया क्षेत्र के ग्रामसभा सिकरहा अतरौरा मे सोमवार की देर रात अराजक तत्वों ने रिंकू मिश्रा की गोमती जो चाय पान का दुकान थी फूंक दिये।
आगलगी की घटना के बाद जब रात में ग्रामीण देखे तो होश उड गये और गांव में अफरा तफरी मच गई लेकिन तब थक गोमती और उसमें रखा सारा सामान जल कर खाक हो गया। मंगलवार की सुबह राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के युवा कार्यकर्ता सर्वेश पाण्डेय ने जाकर घटनास्थल को देखा। और दुकानदार रिंकू मिश्रा को मदद दिलाने और गोमती समेत सामान उपलब्ध कराने की बात कही। सर्वेश पाण्डेय के इस फैसले से गांव के लोगो ने समर्थन किया और सामूहिक प्रयास से मंगलवार को नई गोमती और तख्ता खरीदकर आ गया। और जल्द ही रिंकू मिश्रा के दुकान में ग्रामीण सामान भी खरीद देंगे जिससे उनकी दुकान फिर से चलने लगे और उनके आय में कोई कमी न हो।

अतरौरा के ग्रामीणों ने पेश की मानवता की मिशाल, दुकानदार को दिलाई नई गोमती घटना के बाद क्षेत्रीय लेखपाल ने आकर मुआयना किया और घटना की रिपोर्ट उच्च अधिकारी को भेज दी है। स्वयंसेवक संघ के सर्वेश पाण्डेय के प्रयास की क्षेत्र में काफी चर्चा हो रही है। इस मौके पर लल्लन शुक्ला, संतोष शुक्ला, मोहित, विशु, सज्जन, अमन, राजेन्द्र आदर्श समेत ग्रामसभा के कई लोग उपस्थित रहे।

- Advertisement -

ट्रेंडिंग न्यूज़:

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here