लाइव ब्रेकिंग न्यूज़: 

RPF NEWS :आरपीएफ सिपाही और ट्रेन गार्ड ने बचायी यात्री की जान   |  RPF NEWS :आरपीएफ सिपाही और ट्रेन गार्ड ने बचायी यात्री की जान   |  Kachhona Hardoi News : दो पक्षो में जमकर चली लाठियां, दो लोग गंभीर रूप से घायल   |  Kachhona Hardoi News : दो पक्षो में जमकर चली लाठियां, दो लोग गंभीर रूप से घायल   |  Maudhaganj Kachhouna News माधौगंज कार्यकर्ताओं के द्वारा फूल मालाओं से प्रदेश अध्यक्ष जी का भव्य स्वागत किया गया   |  Maudhaganj Kachhouna News माधौगंज कार्यकर्ताओं के द्वारा फूल मालाओं से प्रदेश अध्यक्ष जी का भव्य स्वागत किया गया   |  Hardoi News : क्रिकेट टूर्नामेंट का हुआ समापन, अंतिम मुकाबले में मुसलमानाबाद टीम ने अपने विपक्षी टीम करलवां को 10 विकेट से हरा खिताब अपने नाम किया   |  Hardoi News : क्रिकेट टूर्नामेंट का हुआ समापन, अंतिम मुकाबले में मुसलमानाबाद टीम ने अपने विपक्षी टीम करलवां को 10 विकेट से हरा खिताब अपने नाम किया   |  Film Prithviraj का नाम बदले बिना फिल्म स्क्रीनपर दिखाना नामुमकिन: दिलीप राजपूत   |  Film Prithviraj का नाम बदले बिना फिल्म स्क्रीनपर दिखाना नामुमकिन: दिलीप राजपूत
Monday, June 14, 2021

राज्य चुने

HomeStateBhadohi News Today : लोगो का मन प्रेम से जीता जा सकता...

Bhadohi News Today : लोगो का मन प्रेम से जीता जा सकता है न कि जबरदस्ती से- डाॅ आनंद मिश्रा

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

भदोही। जिले में इस समय जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लाक प्रमुख चुनाव की तैयारी में लोग अपने अपने स्तर से जुटे है। और सभी प्रत्याशी अपनी जीत को निश्चित बता रहे है। हालांकि सही परिणाम तो मतदान के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा। कि किसके सिर पर जीत का सेहरा बनता है।
ज्ञानपुर क्षेत्र के कठौता निवासी भाजपा नेता और ब्लाक प्रमुख प्रत्याशी डाॅ आनंद मिश्रा ने कहा कि मै छात्र जीवन से ही समाजसेवा और राजनीति में सक्रिय रहा। और भाजपा युवा मोर्चा का जिलाध्यक्ष, भाजपा प्रांतीय सदस्य, दो बार भाजपा जिला उपाध्यक्ष समेत भाजपा में कई जिम्मेदारी मिली जिसे बडी ईमानदारी से निभाया। डा आनंद मिश्रा ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय स्तर के नेता मुरली मनोहर जोशी, राजनाथ सिंह, कलराज मिश्र समेत कई नेताओं का घर पर आगमन हुआ और समय समय पर उनका मार्गदर्शन प्राप्त हुआ। डाॅ आनंद मिश्रा ने कहा कि मै भाजपा का साधारण सा कार्यकर्ता हूं। और भाजपा शांति और काम करने में विश्वास करती है। ब्लाक प्रमुख चुनाव के बारे में कहा कि पार्टी के निर्देश पर जीते हुए क्षेत्र के बीडीसी सदस्यों से मुलाकात हो रही है। भाजपा के कार्यों से प्रभावित होकर भारी संख्या में बीडीसी मेरे साथ है। और चुनाव के बाद न केवल ज्ञानपुर बल्कि जिले के सभी ब्लाक पर भाजपा की जीत होगी। और तभी लोकतंत्र की सबसे ईकाई को मजबूती मिलेगी। कहा कि केन्द्र और राज्य सरकार के तरफ से संचालित जन कल्याणकारी योजनाएं जनता को काफी लाभ पहुंचा रही है। जिसकी वजह से भाजपा की जीत निश्चित है। कहा कि ज्ञानपुर में ब्लाक प्रमुख की कोई लड़ाई नही है। केवल औपचारिकता मात्र है क्योकि यहां एकतरफा लडाई है। चुनाव के दिन सभी बीडीसी मतदान करेंगे और ज्ञानपुर ब्लाक समेत पूरे जिले में भाजपा की जीत होगी। कहा कि इस बार पहला मौका होगा जब ज्ञानपुर का ब्लाक प्रमुख भाजपा का एक कार्यकर्ता होगा।
डाॅ आनंद मिश्रा ने भाजपा और अन्य राजनीतिक दलों के बारे में कहा कि अन्य दलों के नेताओं पर भ्रष्टाचार समेत कई आरोप लगे है जिससे कुछ जेल में है और कुछ जेल में जाने की तैयारी में है जबकि भाजपा का कोई भी नेता भ्रष्टाचार में लिप्त नही पाया गया है। इसीलिए भाजपा अन्य दलों से श्रेष्ठ है। सबका साथ सबका विकास के सूत्र पर कार्य हो रहा है।
एक बीडीसी प्रत्याशी द्वारा आरोप लगाने के जबाव में बताया कि अइनछ के बीडीसी का आरोप निराधार है। बीडीसी का आपसी गांव के व्यक्ति से झगड़ा है और उसे मुझसे जोड़कर तूल देने का प्रयास किया जा रहा है। कहा कि बीडीसी एक सम्मानित सदस्य है और गांव में उनकी अलग छवि है। उनका मन प्रेम से जीता जा सकता है न जबरदस्ती से इसलिए बीडीसी सदस्य पर दबाव बनाना गलत है। बीडीसी सदस्यों का विश्वास प्रेम से जीता जा सकता है न कि अन्य माध्यम से। डॉ आनंद मिश्रा ने फिर कहा कि भाजपा का एक साधारण कार्यकर्ता होने के नाते शांति में मै विश्वास करता हूं। और शांति और प्रेमपूर्वक प्रयास से बडे-बडे लक्ष्य प्राप्त किये जा सकते है।

- Advertisement -

ट्रेंडिंग न्यूज़:

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here