लाइव ब्रेकिंग न्यूज़: 

Neemuch news  ग्राम पंचायत दारू में टीकाकरण को लेकर युवाओं में दिखा उत्साह 110 लोगो ने लगवाया टीका   |  Neemuch news  ग्राम पंचायत दारू में टीकाकरण को लेकर युवाओं में दिखा उत्साह 110 लोगो ने लगवाया टीका   |  पुलिस ने दो शातिर चोरों को चोरी के सामान के साथ किया गिरफ्तार   |  पुलिस ने दो शातिर चोरों को चोरी के सामान के साथ किया गिरफ्तार   |  के.एल. डीम्ड यूनिवर्सिटी के उद्यमी छात्रों ने वायरलेस चार्जिंग वाली अपनी तरह की पहली ई-बाइक तैयार की   |  बुक माय शो ने सामुदायिक टीकाकरण अभियान के पहले चरण के तहत भारत में 1,45,000 लोगों तक पहुंचाई वैक्सीन   |  महिला ऐच्छिक ब्यूरो द्वारा 1 जोड़े को मिलाया गया   |  महिला ऐच्छिक ब्यूरो द्वारा 1 जोड़े को मिलाया गया   |  अभियोग अज्ञात अभियुक्त के विरूद्ध पंजीकृत कर विवेचना की जा रही है   |  अभियोग अज्ञात अभियुक्त के विरूद्ध पंजीकृत कर विवेचना की जा रही है
Thursday, June 24, 2021
HomeStateआक्सीजन प्लांट को स्थापित करने के लिए चल रहे निर्माण कार्य का...

आक्सीजन प्लांट को स्थापित करने के लिए चल रहे निर्माण कार्य का बिल्थरारोड विधायक ने किया निरीक्षण

Category:

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

आक्सीजन प्लांट को स्थापित करने के लिए चल रहे निर्माण कार्य का बिल्थरारोड विधायक ने किया निरीक्षण

संवाददाता -रविंद्र कुमार
बिल्थरा रोड (बलिया)
विधायक धनन्जय कन्नौजिया शुक्रवार की दोपहर सीएचसी सीयर पहुंचें। उन्होनें इस दौरान अस्पताल के अधीक्षक डा0 तनवीर आजम से वहां की व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली। बाद में वह उपजिलाधिकारी सर्वेश यादव व अस्पताल अधीक्षक के साथ विधायक निधि से प्रस्तावित आक्सीजन प्लांट हेतु किए जा रहे भवन निर्माण का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होने ठेकेदार को इस कार्य को और तेज कराने का निर्देश दिया। बाद में उन्होने कोविड-19 मरीजों के लिए 30 बेड का एल-1 अस्पताल घोषित हो चुके उक्त सीएचसी के वार्डों का निरीक्षण किया जहां जमीनी स्तर पर अभी बहुत कार्य किया जाना शेष नजर आया। इस सम्बन्ध में सीएचसी के अधीक्षक ने जानकारी दी कि नीचले तल पर 8 बेड व उपरी तल पर 22 बेड की व्यवस्था की जा रही है। उक्त निरीक्षण के बाद विधायक व एसडीएम ने कोरोना के लक्षण से ग्रसित मरीजो को दवा की किट का वितरण किया। निरीक्षण के दौरान विधायक व उपजिलाधिकारी के साथ जेई विद्युत विभाग के अवधेश कुमार, सीयर चौकी प्रभारी आरके सिंह, रविशंकर सिंह पिक्कू, रणजीत कुशवाहा, सोहन भाई, शशि चौरसिया आदि उपस्थित रहे।
विधायक ने जिलाधिकारी को विधायक निधि के लिए लिखा पत्र। विधायक धनंजय कनौजिया ने ऑक्सीजन प्लांट निर्माण के लिए डीएम को पत्र लिखकर सीएचसी सियर व नगरा के लिए विधायक निधि से 2500000 रुपए आवंटित करने को कहा है जिसमें सीएचसी सीयर के लिए 14लाख व नगरा के लिए 11लाखरुपये शामिल है विधायक ने अपनी निधि से ऑक्सीजन प्लांट oxygen constructor एवं ऑक्सीजन इन्फ्राट्रक्चर के निर्माण के लिए जारी की है इस मौके पर अस्पताल पहुंचे विद्युत एसडीओ राजेंद्र कुमार व जेई अवधेश कुमार ने सीएचसी सियर के परिसर में 100 केवी के बिजली का ट्रांसफार्मर लगवाने के लिए उप जिला अधिकारी सर्वेश यादव संग स्थलीय निरीक्षण किया और कहा कि इसका डिमांड पत्र उच्चाधिकारियों को भी दिया जाएगा ।

- Advertisement -

ट्रेंडिंग न्यूज़:

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here