राज्य चुने

HomeStateMadhya Pradeshघर-घर पीले चावल डालकर भाजपा किसान मोर्चा ने किया टीकाकरण के लिए...

घर-घर पीले चावल डालकर भाजपा किसान मोर्चा ने किया टीकाकरण के लिए लोगों को प्रेरित

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

घर-घर पीले चावल डालकर भाजपा किसान मोर्चा ने किया टीकाकरण के लिए लोगों को प्रेरित

- Advertisement -

21 जून से मध्यप्रदेश में टीकाकरण के लिए महाअभियान

प्रदेश में 7,000 वैक्सीनेशन सेंटर्स पर टीकाकरण महाअभियान

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस 21 जून को होगा प्रत्येक मंडल स्तर पर योग शिविरों का आयोजन

- Advertisement -

कोरोना वायरस से बचाव के लिए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व एवं प्रदेश नेतृत्व के निर्देशानुसार 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को प्रेरित करते हुए ज्यादा से ज्यादा टीकाकरण करवाना है जिसके तहत आज पंचशील नगर भोपाल में भाजपा किसान मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष चौधरी दर्शन सिंह के साथ घर-घर पीले चावल डालकर टीकाकारण के लिए निवेदन किया । साथ ही लोगों को वैक्सीन लगवाने एवं अन्य लोगों को प्रेरित करने का संकल्प भी दिलवाया । प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री माननीय शिवराज सिंह जी चौहान एवं भारतीय जनता पार्टी मध्यप्रदेश के कुशल नेतृत्व कर्ता प्रदेश अध्यक्ष आदरणीय विष्णु दत्त जी शर्मा के कुशल निर्देशन में 21 जून से मध्यप्रदेश में टीकाकरण के लिए महाअभियान प्रारंभ हो रहा है जिसमें प्रदेश में लगभग 7,000 वैक्सीनेशन सेंटर्स पर सुबह 10 बजे सही टीकाकरण महाअभियान प्रारम्भ किया जाएगा। हर सेंटर पर एक प्रेरक होगा जो लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करेगा ।

देश के यशस्वी एवं लोकप्रिय प्रधानमंत्री माननीय श्री नरेन्द्र मोदी जी द्वारा गरीबों के कल्याण को केन्द्रित करते हुए हाल ही में लिया गया कि दीपावली ( नवम्बर , 2021 ) तक देशवासियों को प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के अंतर्गत प्रतिमाह मुफ्त में राशन दिया जायेगा । माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगत प्रकाश नड्डा जी के आहवान पर सेवा ही संगठन अभियान -2 के अंतर्गत देश के कोने – कोने में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अपने स्वास्थ्य की चिंता किए बिना आम जनमानस की सेवा के लिए विभिन्न प्रकार के सेवा के कार्यक्रम अदभुत रूप से निरंतर कर रहे है । माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जी के निर्देशानुसार अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस 21 जून आप सभी को ज्ञात है कि माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के अथक प्रयासों से 21 दिसम्बर 2014 को संयुक्त राष्ट्र संघ के 193 सदस्य देशों को समर्थन से 21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाने की घोषणा की थी । इस अवसर पर प्रत्येक वर्ष विभिन्न प्रकार के योग के कार्यक्रमों का आयोजन होता है । कोविट -19 के संक्रमण के समय योग का महत्व शरीर की प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने में तथा कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु सर्वाधिक उपयोगी माना जाता है । प्रत्येक मंडल पर कम से कम 2 योग शिविर पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा आयोजित किये जा रहे हैं।

घर-घर पीले चावल डालकर भाजपा किसान मोर्चा ने किया टीकाकरण के लिए लोगों को प्रेरित

इस महाअभियान को सफल बनाने में भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष चौधरी दर्शन सिंह ने किसान मोर्चा के समस्त कार्यकर्ताओं से अपनी स्वयं की भागीदारी सुनिश्चित करते हुए लोगों को प्रेरित करने का आह्वान किया । आज पंचशील नगर भोपाल जन जागरण अभियान में भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य प्रयाग राज रघुवंशी, शेलेंद्र पोरिया, आषीश बरोदे, प्रग्येश खोसे, कैलाश पटैल, राहुल पटेल, आषीश जैन, राजेश सांगोरे, नीलेश श्रीवास्तव , रामकुमार पटेल सहित कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

ट्रेंडिंग न्यूज़:

हमारे साथ जुड़े:

500FansLike
0FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here