राज्य चुने

HomeEntertainmentअमिताभ बच्चन के बंगले प्रतीक्षा को तोड़ेगी बीएमसी! 

अमिताभ बच्चन के बंगले प्रतीक्षा को तोड़ेगी बीएमसी! 

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

अंजली माली |महाराष्ट्र मुंबई

- Advertisement -

अमिताभ बच्चन के बंगले प्रतीक्षा से सड़क बनाने के लिए बीएमसी को 8-9 फीट जमीन की जरूरत है। जो कि प्रॉपर्टी की बाहरी दीवार को तोड़कर आसानी से हासिल की जा सकती है। अमिताभ बच्चन के पास कुल पांच बंगले हैं। प्रतीक्षा, जनक, वत्स, जलसा और आशियाना। प्रतीक्षा वो पहली प्रॉपर्टी है, जो अमिताभ बच्चन ने मुंबई में खरीदी थी। बाद में इस बंगले में उनके माता-पिता रहते थे। अभिषेक और श्वेता का जन्म भी इसी बंगले में हुआ था। इसके बाद अमिताभ बच्चन परिवार समेत अपने दूसरे बंगले जलसा में शिफ्ट हो गए। जनक उनका ऑफिस और वर्क आउट स्पेस है, वहीं वत्स सिटीबैंक को लीज़ पर दिया हुआ है। अब भी अमिताभ परिवार समेत सारे त्योहार मनाने प्रतीक्षा में जाते हैं।
बंगला प्रतीक्षा टूटने जा रहा है पर पूरी तरह से नहीं। बंगले का एक हिस्सा गिराया जाएगा ताकि संत ज्ञानेश्वर मार्ग की चौड़ाई बढ़ाई जा सके। ये सड़क चंदन सिनेमा एरिया को लिंक रोड से जोड़ती है। फिलहाल वो सड़क 45 फीट चौड़ी है, जिससे आए दिन वहां जाम लगा रहता है। अब उस रोड की चौड़ाई को बढ़ाकर 60 फीट किया जाना है।

BMC to demolish Amitabh Bachchan's bungalow Pratiksha!

2017 में बीएमसी ने इस मामले में बच्चन समेत उस इलाके में रहने सभी लोगों को नोटिस भेजा था। जिसके बाद बच्चन के सभी पड़ोसी सड़क के लिए अपनी जमीन देने को तैयार हो गए थें मगर बस बच्चन और उनके पड़ोसी के वी सत्यमूर्ति का बंगला बचा था। 2019 में सत्यमूर्ति का बंगला भी तोड़ दिया गया। मगर अमिताभ के बंगले को किसी ने हाथ नहीं लगाया। इसको लेकर सत्यमूर्ति ने काफी हंगामा भी मचाया था। तब से लेकर वो मामला वहीं अटका हुआ था मगर अब इस मसले को कांग्रेस के कॉर्पोरेटर ट्यूलिप मिरांडा ने उठाया हैं अब अमिताभ बच्चन के बंगले के सामने सड़क का काम भी होने जा रहा हैं।

ट्रेंडिंग न्यूज़:

हमारे साथ जुड़े:

500FansLike
0FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here