राज्य

मुंबई में गिरी इमारत , 2 लोगों के फंसे होने की आशंका !

मुंबई में गिरी इमारत : मुंबई: सपनों का शहर मुंबई में घाटकोपर (पूर्व) के राजावाड़ी कॉलोनी में एक इमारत का हिस्सा अचानक से गिर गया है। असल में घाटकोपर के राजावाड़ी अस्पताल से पास दो मंजिला बंगले का एक हिस्सा गिर गया है। सूचना है कि इस मलबे में एक बुजुर्ग महिला और एक पुरुष फंसे हुए की आशंका हैं। इस दुर्घटना स्थल पर पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके पर मौजूद हैं और इस मलबे में फंसे लोगों को निकालने का प्रयत्न जारी है । हालांकि इस दुर्घटना स्थल में अभी तक किसी जानमाल के नुकसान की सूचना नहीं है।

मुंबई में बारिश के आते ही शहर में इमारतों गिरने की शुरूआत हो गई है। राजावाड़ी का यह हादसा इसकी साक्षात प्रमाण है। मायानगर मुंबई शहर में कई जर्जर और खतरनाक इमारतें उपस्थित हैं। जिन्हे बीएमसी और म्हाडा ने भी नोटिस दिया है। बारिश के मौसम के समय इमारतों के धराशायी होने का दृश्य सामने आता हैं। इन हादसों के कारण से लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ता है।
इस हादसा की जानकारी मिलते ही एनडीआरएफ की भी तीन टीमें तुरंत मौके पर पहुंची है। राहत और बचाव दोनो अभी शुरू है। बल्कि, बारिश के कारण से कुछ परेशानी है। अभी तो बारिश रुकी हुई है।’

Mumbai Rain Update News : सावधान मुंबई ! दो दिन हैं बेहद मुश्किल भरे

mrshubhu