राज्य चुने

HomeStateMaharashtraमथाड़ी कार्यकर्ताओं के साथ मजबूती से खड़ी रहेगी कांग्रेस पार्टी-नाना पटोले

मथाड़ी कार्यकर्ताओं के साथ मजबूती से खड़ी रहेगी कांग्रेस पार्टी-नाना पटोले

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

मथाड़ी कार्यकर्ता प्रदेश अध्यक्ष पटोले की मौजूदगी में कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए

- Advertisement -

रिपोर्ट : के . रवि ( दादा ) ,,

मुंबई : केंद्र की मोदी सरकार ने नए कानून बनाकर किसानों, मेहनतकश और मजदूरों को रास्ते पर लाने का पाप किया है. मजदूर एक महत्वपूर्ण कारक हैं और उनका सम्मान किया जाना चाहिए. ऐसी गवाही महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नाना पटोले ने दी है. वे कहते हैं कि कांग्रेस पार्टी हमेशा मजदूर वर्ग के अधिकारों के लिए खड़ी रही है और भविष्य में भी मजदूरों के कल्याण के लिए खड़ी रहेगी. राजन म्हात्रे और छगन पाटिल के नेतृत्व में कई मथाडी कार्यकर्ता आज तिलक भवन में कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए. समारोह में प्रदेश के कार्यकारी अध्यक्ष चंद्रकांत हंडोरे, नसीम खान, उपाध्यक्ष हुसैन दलवई, उपाध्यक्ष भाई नागराले, किसान कांग्रेस के शाम पांडे, बदरुद्दीन जामा आदि मौजूद थे.

Congress party will stand firmly with Mathadi workers - Nana Patole
इस अवसर पर बोलते हुए नाना पटोले ने आगे कहा कि पंडित नेहरू जानते थे कि मजदूर और किसान ही देश की असली ताकत हैं . उनके बल पर ही उन्होंने आजादी के बाद देश को एक सक्षम, शक्तिशाली राष्ट्र बनाया . कांग्रेस पार्टी ने श्रमिकों के अधिकारों के लिए कई कानून बनाए और उन्हें मुख्यधारा में लाने का काम किया . लेकिन केंद्र की बीजेपी सरकार ने इन कार्यकर्ताओं के अस्तित्व पर ही हमला बोला है . नाना पटोले ने विश्वास व्यक्त किया कि कांग्रेस पार्टी मथाडी कार्यकर्ताओं के अधिकारों के लिए मजबूती से खड़ी होगी, उन्हें न्याय दिलाएगी, उनके मुद्दों को सरकार के साथ उठाएगी और न्याय दिलाने का प्रयास करेगी .

- Advertisement -

Congress party will stand firmly with Mathadi workers - Nana Patole
लोकनेता नाना पटोले सामाजिक मंच तिलक भवन दादर में आयोजित कार्यक्रम में कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए . मेहनतकश शेतकरी संगठन, श्रमिक मुक्ति आंदोलन और महाराष्ट्र आदिवासी मंच के पदाधिकारी और कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल हो गए . भाजपा के खानाबदोश विमुक्त अघाड़ी के प्रदेश अध्यक्ष रोहिदास दत्तू चव्हाण और शिवसेना के नेतृत्व वाली न्यू हिंदुस्तान कामगार सेना के पदाधिकारी भी नाना पटोले की मौजूदगी में कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए.

ट्रेंडिंग न्यूज़:

हमारे साथ जुड़े:

500FansLike
0FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here