लाइव ब्रेकिंग न्यूज़: 

Neemuch news  ग्राम पंचायत दारू में टीकाकरण को लेकर युवाओं में दिखा उत्साह 110 लोगो ने लगवाया टीका   |  Neemuch news  ग्राम पंचायत दारू में टीकाकरण को लेकर युवाओं में दिखा उत्साह 110 लोगो ने लगवाया टीका   |  पुलिस ने दो शातिर चोरों को चोरी के सामान के साथ किया गिरफ्तार   |  पुलिस ने दो शातिर चोरों को चोरी के सामान के साथ किया गिरफ्तार   |  के.एल. डीम्ड यूनिवर्सिटी के उद्यमी छात्रों ने वायरलेस चार्जिंग वाली अपनी तरह की पहली ई-बाइक तैयार की   |  बुक माय शो ने सामुदायिक टीकाकरण अभियान के पहले चरण के तहत भारत में 1,45,000 लोगों तक पहुंचाई वैक्सीन   |  महिला ऐच्छिक ब्यूरो द्वारा 1 जोड़े को मिलाया गया   |  महिला ऐच्छिक ब्यूरो द्वारा 1 जोड़े को मिलाया गया   |  अभियोग अज्ञात अभियुक्त के विरूद्ध पंजीकृत कर विवेचना की जा रही है   |  अभियोग अज्ञात अभियुक्त के विरूद्ध पंजीकृत कर विवेचना की जा रही है
Thursday, June 24, 2021
HomeStateनाला सफाई के मुद्दे पे कांग्रेस खोलेगी बीएमसी और शिवासेना की पोल

नाला सफाई के मुद्दे पे कांग्रेस खोलेगी बीएमसी और शिवासेना की पोल

Category:

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

नाला सफाई के मुद्दे पे कांग्रेस खोलेगी बीएमसी और शिवासेना की पोल

अंजली माली

राज्य में शिवसेना और कांग्रेस भले ही एक साथ सत्ता में शामिल हो लेकिन मुंबई महानगर पालिका यानी बीएमसी में दोनो ही पार्टियां एक दूसरे के खिलाफ दिख रही हैं। बीएमसी में मौका मिलते ही दोनों पार्टियां एक दूसरे के खिलाफ आरोप प्रत्यारोप करती हुई दिखाई दे रही हैं। अब नाले के साफ सफाई के मुद्दों पर भी कांग्रेस ने महानगर पालिका प्रशासन पर और शिवसेना पर आरोप लगाना शुरू कर दिया।

- Advertisement -

बीएमसी में नेता विपक्ष रवि राजा ने नालों के सफाई के आंकड़ों पर सवाल उठाया है। उनका यह कहना है कि बीएमसी तरफ से जो भी दावे किए जा रहे है, वह झूठे हैं। उन्होंने यह कहा है कि वे जल्द ही इस झूठ का पर्दाफाश करेंगे।
मुंबई महानगर पालिका ने मुंबई शहर के अंदर 102%, पूर्वी उपनगर में 93%, और पश्चिमी उपनगर में 96% नालों की सफाई पूरा होने का दावा किया है इसी बात पर रवि राजा ने कड़ा एतराज जताया है। उनका यह कहना है कि महानगर पालिका यह दावा झूठा है और ठेकेदारों की मदद करने के लिए नाला सफाई का यह आंकड़ा दिखाया जा रहा हैं।

रवि राजा ने यह भी आरोप लगाया है कि बीएमसी ने इतना कचरा साफ किया है तो नालों से निकाला हुआ कचरा कहा गया , इस कचरे को कहा डाला गया ? इसकी जानकारी बीएमसी क्यों नही दे रहीं है ? सिर्फ नालों की सफाई के आंकड़े ही क्यों दिखाए जा रहे है।
इस मुद्दे पर बीएमसी में कांग्रेस और शिवसेना में वाद विवाद जारी हैं।

ट्रेंडिंग न्यूज़:

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here