राज्य चुने

HomeStateमहंगाई के बिरोध में कांग्रेसियों ने निकाला बैलगाड़ी यात्रा

महंगाई के बिरोध में कांग्रेसियों ने निकाला बैलगाड़ी यात्रा

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

बिरेन्द्र पाण्डेय | भागलपुर ,देवरिया ( TFOI )
पेट्रोलियम पदार्थों के बढ़ते दाम के विरोध में सोमवार को जिले में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बैलगाड़ियों पर सवार होकर प्रदर्शन किया। जिलाध्यक्ष रामजी गिरि के नेतृत्व में सोनूघाट से देवरिया सदर तक आठ किलोमीटर लंबा पैदल मार्च किया गया । सोनूघाट से सुबह 12 बजे बैलगाड़ियों से कांग्रेस कार्यकर्ता विरोध को निकले। तीन स्थानों पर पुलिस ने इन्हें रोकने की कोशिश की। हालांकि कार्यकर्ताओं के तेवर देखकर पुलिस बैकफुट पर आ गई। देवरिया शहर स्थित भटवलिया चौराहे पर जिलाध्यक्ष रामजी गिरी ने राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन एसडीएम सदर सौरभ कुमार सिंह को सौंपा।

- Advertisement -

महंगाई के बिरोध में कांग्रेसियों ने निकाला बैलगाड़ी यात्रा

रामजी गिरि ने कहा कि जब से केंद्र में भाजपा सरकार सत्ता में आई है तब से पूरे देश में पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस की कीमतों में प्रतिदिन बढ़ोत्तरी की जा रही है। जिस तरह से पेट्रोलियम पदार्थों के मूल्य बढ़ाए जा रहे हैं, उससे महंगाई आसमान छू रही है। प्रदेश सचिव कौशल त्रिपाठी ने कहा कि गरीबों और मजदूरों की जिंदगी महंगाई से कठिन हो गई है। किसान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सुयश मणि त्रिपाठी ने कहा कि भाजपा ने धनबल और पुलिसबल की बदौलत सत्ता हथियाने की परंपरा डाल दी है। कांग्रेस ही देश व प्रदेश से भाजपा को उखाड़ फेंकने में सक्षम है। महिला कांग्रेस की प्रदेशाध्यक्ष सहला अहरारी, भारतीय युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष केशव चंद यादव, शहर अध्यक्ष आनंद श्रीवास्तव सोनू, पूर्व जिलाध्यक्ष बिस्मिल्लाह मुन्ना लारी, राघवेंद्र सिंह राकेश, धर्मेंद्र सिंह आदि ने भी संबोधित किया।
इस दौरान ऋषिकेश मिश्रा, पुरूषोत्तम नारायण सिंह, कृष्ण चंद दीक्षित, आसमां खातून, जवाहर , नागेंद्र सिंह, मुकुंद भाष्कर मणि त्रिपाठी, संदेश, नौशाद अहमद खान, जुलेखा खातून, दीनदयाल प्रसाद, सुहेल अंसारी, जयदीप त्रिपाठी, आनंद देव गिरि, मुजफ्फर हुसैन मंसूरी आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

ट्रेंडिंग न्यूज़:

हमारे साथ जुड़े:

500FansLike
0FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here