राज्य चुने

HomeStateMumbaiमीरा भाईदंर मनपा क्षेत्र मे कोराना अपघात पर हुआ नियंत्रण

मीरा भाईदंर मनपा क्षेत्र मे कोराना अपघात पर हुआ नियंत्रण

Category:

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

गणेश पाण्डेय । भाईदंर

- Advertisement -

मीरा भायंदर मनपा क्षेत्र में मार्च 2020 से कोविड-19 महामारी का प्रकोप जारी है।मीरा भायंदर मनपा ने पहली और दूसरी लहर मे कोराना से काफी संघर्ष किया कोविड-19 के संकट का सामना करने के लिए बहुत साहस और व्यवस्थित स्वास्थ्य सेवाओं की जरूरत थी ऐसे मे मनपा की टीम से सुचारू व्यवस्था बनाने के लिए दोनो लहरों मे प्रयासरत रहे।
मीरा भायंदर मनपा ने गत गुरूवार दिनांक 17 जुन को कोराना से अपघात मृत्यु को जीरो करके दिखा दिया संघर्ष और प्रयास का परिणाम सुखद होता है।मीरा भाईदंर मनपा आयुक्त दिलीप ढोले ने इसके लिए काफी प्रयास किया और यह साबित किये कि दृढ़ संकल्प और नेतृत्व के कारण आज यह सफलता हासिल हुई है।
इन सबके लिए मीरा भाईदंर की मेयर ज्योत्सना हसनले सांसद, राजन विचारे विधायक प्रताप सरनाइक विधायक गीता जैन,उप महापौर हसमुख गहलोत उपायुक्त मनपा मुख्यालय विजयकुमार म्हसाल उपायुक्त चिकित्सा संभाजी वाघमारे, उपायुक्त स्वास्थ्य डॉ. संभाजी पनपटे अजीत मुठे, चिकित्सा स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. प्रकाश जाधव और एमबीएमसी के सभी स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी का सहयोग लगातार मिलता रहा।

इस अवसर पर मनपा आयुक्त ने मीरा भायंदर मनपा के समस्त अधिकारी, डॉक्टरों नर्सिंग स्टाफ और अन्य चिकित्सा विभाग कर्मचारियों के अथक प्रयासों के लिए उन्हें धन्यवाद अग्रेषित किया और कहा बगैर उनके प्रयास के मुकाम हासिल न होता। मीरा भायंदर मनपा क्षेत्र में कोविड-19 एक समय में संक्रमण का कहर चल रहा था और उस पर सटीक नेतृत्व का कार्य आयुक्त मनपा के मार्गदर्शन में यह सब कुछ संभव हुआ । कोविड-19 की आगामी तीसरे लहर से निपटने के लिए भी मनपा स्वास्थ्य विभाग पुरी तरह से आगामी तीसरे संभावित लहर से निपटने के लिए हमारे स्वास्थ्य कर्मचारियों और जनसहयोग से कोविड-19 के खिलाफ जंग जारी रहेगा उम्मीद है कि संकट से प्रभावी ढंग से निपटा जाएगा।

ट्रेंडिंग न्यूज़:

हमारे साथ जुड़े:

500FansLike
0FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here