राज्य चुने

HomeStateदेवरिया: बीटेक के छात्र ने अपने ही घर में रच दी 30...

देवरिया: बीटेक के छात्र ने अपने ही घर में रच दी 30 लाख रुपये की चोरी की कहानी

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

शहर के भुजौली कालोनी में दिन दहाड़े हुए थी लाखों रुपए की चोरी, पुलिस ने घटना का किया खुलासा नोएडा में पढ़ने वाले एक इंजीनियरिंग छात्र ने अपने ही घर में तीस लाख रुपये की चोरी की वारदात की स्क्रिप्ट लिखी थी। घटना की राजदार नौकरानी से कोतवाली पुलिस ने जब पूछताछ की तो पूरी कहानी साफ हो गई। बेटे के कारनामे की जानकारी होने पर व्यापारी ने पुलिस को लिखित रूप से दे दिया कि घर में चोरी नहीं हुई है। इस पर पुलिस ने भी राहत की सांस ली है।
देवरिया शहर के भुजौली कालोनी निवासी श्रवण मद्धेशिया लोहे के स्क्रैप के कारोबारी हैं। मंगलवार को पत्नी इंदु देवी और बीटेक अंतिम का छात्र बेटा दीपक कुमार कोरोनारोधी टीके की दूसरे डोज लगवाने के लिए करीब दस बजे गौरी बाजार सीएचसी गए थे। भीड़ देखकर पुत्र ने व्यापारी को फोन पर बताया कि शाम होने पर नंबर आएगा। इस पर श्रवण ने घर आकर भोजन करने को कहा। मां-बेटे घर पहुंचे तो यहां मकान का ताला टूटा मिला। बेटे ने पुलिस को सूचना देकर बुलाया और पिता ने बताया कि 14 लाख रुपये नगद और सोने के करीब 16 लाख रुपये के सोने के जेवर चोरी हो गए हैं।
सीओ सिटी श्रीयश त्रिपाठी ने एसएसआई विपिन मलिक को घटना के पर्दाफाश की जिम्मेदारी दी। बुधवार को कोतवाल राजू सिंह ने घटना का पर्दाफाश करते हुए बताया कि पुलिस ने शक के आधार पर घर में काम करने वाली नौकरानी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने सच उगल दिया

- Advertisement -

ट्रेंडिंग न्यूज़:

हमारे साथ जुड़े:

500FansLike
0FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here