राज्य चुने

HomeStateदबंगई के बल पर हो रहा है घटिया निर्माण कार्य मोहल्ले के...

दबंगई के बल पर हो रहा है घटिया निर्माण कार्य मोहल्ले के लोगों में आक्रोश

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

रिपोर्ट उमाकांत विश्वकर्मा

- Advertisement -

बलिया: बरसात का मौसम आ गया है तो वही नगर पालिका ने भी अपनी कमर कस ली है ताकि बरसात के वजह से कहीं जलजमाव ना हो नालियों का निर्माण युद्ध स्तर पर चल रहा है लेकिन निर्माण कार्य में अनियमितता काफी हो रही है जिसको लेकर आम जनमानस काफी निराश है यह मामला है बलिया जनपद के रसड़ा आदर्श नगर पालिका परिषद वार्ड नंबर 25 मद्दु मोहल्ला का जहां पर नाली निर्माण का कार्य चल रहा है तो वही वहां के मोहल्ले वासियों का कहना है कि नाली निर्माण में काफी अनियमितता हो रही है मानक के अनुरूप कोई कार्य नहीं हो रहा है उनका कहना है कि सीमेंट घटिया क्वालिटी का है मसाला में सीमेंट कम और बालू की मात्रा ज्यादा है।

दबंगई के बल पर हो रहा है घटिया निर्माण कार्य मोहल्ले के लोगों में आक्रोश

ईट की क्वालिटी काफी घटिया है वही नाली के नीचे कोई बेस नहीं बनाया जा रहा है जमीन से ही दीवाल को जोड़कर नाली बनाया जा रहा है। जिसका विरोध करने पर मोहल्ले वासियों को जान से मारने की धमकी तथा मुकदमे में फंसाने की धमकी मिल रही है जिससे पूरे मोहल्ले वासी सहमे हुए हैं।
उसी मोहल्ले के निवासी जावेद आलम ने ठेकेदार गुड्डू तिवारी पर आरोप लगाते हुए बताया कि उन्होंने गाली गलौज के साथ जान से मारने की धमकी भी दे डाली।

- Advertisement -

दबंगई के बल पर हो रहा है घटिया निर्माण कार्य मोहल्ले के लोगों में आक्रोश
वही मद्दु मोहल्ला निवासी आफताब आलम ने बताया कि नाली निर्माण में घोर अनियमितता हो रही है कोई भी काम मानक के अनुरूप नहीं हो रहा है इसी को लेकर उन्होंने ठेकेदार से सही काम कराने के लिए कहा लेकिन ठेकेदार विनोद सोनी सहित नगर पालिका के कार्यवाहक अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सोनी द्वारा मोहल्ले वासियों को मुकदमे में फंसाने की धमकी दिए जाने का आरोप लगाया जा रहा है अब देखना यह है कि क्या घटिया निर्माण कार्य रुक जाएगा या दबंगई के बल पर होगा घटिया निर्माण कार्य।

ट्रेंडिंग न्यूज़:

हमारे साथ जुड़े:

500FansLike
0FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here