लाइव ब्रेकिंग न्यूज़: 

Neemuch news  ग्राम पंचायत दारू में टीकाकरण को लेकर युवाओं में दिखा उत्साह 110 लोगो ने लगवाया टीका   |  Neemuch news  ग्राम पंचायत दारू में टीकाकरण को लेकर युवाओं में दिखा उत्साह 110 लोगो ने लगवाया टीका   |  पुलिस ने दो शातिर चोरों को चोरी के सामान के साथ किया गिरफ्तार   |  पुलिस ने दो शातिर चोरों को चोरी के सामान के साथ किया गिरफ्तार   |  के.एल. डीम्ड यूनिवर्सिटी के उद्यमी छात्रों ने वायरलेस चार्जिंग वाली अपनी तरह की पहली ई-बाइक तैयार की   |  बुक माय शो ने सामुदायिक टीकाकरण अभियान के पहले चरण के तहत भारत में 1,45,000 लोगों तक पहुंचाई वैक्सीन   |  महिला ऐच्छिक ब्यूरो द्वारा 1 जोड़े को मिलाया गया   |  महिला ऐच्छिक ब्यूरो द्वारा 1 जोड़े को मिलाया गया   |  अभियोग अज्ञात अभियुक्त के विरूद्ध पंजीकृत कर विवेचना की जा रही है   |  अभियोग अज्ञात अभियुक्त के विरूद्ध पंजीकृत कर विवेचना की जा रही है
Thursday, June 24, 2021
HomeStateगरीबी की वजह से उत्पन्न पारिवारिक कलह से तंग आकर मजदूर ने...

गरीबी की वजह से उत्पन्न पारिवारिक कलह से तंग आकर मजदूर ने की खुदकुशी

Category:

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

गरीबी की वजह से उत्पन्न पारिवारिक कलह से तंग आकर मजदूर ने की खुदकुशी

*बरठा चौराहा ( देवरिया )* भागलपुर ब्लॉक के ईशारू गांव के एक ईंट भट्ठे पर मजदूरी करने वाले मजदूर ने गरीबी से उत्पन्न पारिवारिक कलह से परेसान होकर गांव के बाहर पेड़ में फंदे से लटककर जान दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जानकारी के अनुसार मईल थाना क्षेत्र के ईशारू गांव के जोगिंदर प्रसाद (45)वर्ष एक ईंट भट्ठा पर मजदूरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करता था। कुछ दिनों से आर्थिक स्थिति को लेकर परिवार के लोगों से रोजाना कहा सुनी होता था।
शनिवार की रात रोज की तरह खाना खाने के बाद घर से निकला और रात को घर न लौटने पर परिजनों ने खोज बीन की। काफी देर तक नहीं मिला तो परिजन घर लौट आए। रविवार की सुबह गांव के लोग शौच के लिए निकले तो देखा कि एक पिपल के पेड़ से जोगिंदर का लटकता शव दिखा। इसकी सूचना किसी ने पुलिस को दी।
खबर मिलते ही भागलपुर चौकी प्रभारी अमित पांडेय ने पहुँच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, परिवार में मौत की खबर पहुंचते ही कोहराम मच गया।
मृतक की माता रेशम देवी बदहवास होकर रोने लगी। उनके पांच पुत्र एक पुत्री हैं। सभी का रो-रो कर बुरा हाल था। गांव के लोगों का कहना है कि गरीबी के चलते परिवार का पालन-पोषण करना कठीन हो गया था। इसको लेकर परिवार में आय दिन विवाद होता था। जिससे परेसान होकर जोगिंदर ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर दिया। चौकी प्रभारी अमित पांडेय ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।

- Advertisement -

ट्रेंडिंग न्यूज़:

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here