राज्य चुने

HomeStateआर्केस्टा में असलहा लहराने और अश्लील हरकत करने वाले गिरफ्तार

आर्केस्टा में असलहा लहराने और अश्लील हरकत करने वाले गिरफ्तार

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

 

- Advertisement -

*भागलपुर ( देवरिया )* लार थाना क्षेत्र के रेवली गांव में दस दिन पूर्व एक कार्यक्रम में अश्लील डांस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आरोप है कि मनबढ़ों ने डांस कर रहे किन्नरों के साथ अभद्रता कर हवा में असलहा भी लहराया है। वायरल वीडियो की जानकारी होते ही लार पुलिस हरकत में आ गई।
देर रात पुलिस ने एक युवक को हिरासत में ले लिया। पूछताछ के बाद पुलिस ने संदीप निवासी रेवली व एक अज्ञात पर अभद्रता का मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं असलहे की जांच में पुलिस जुटी हुई है। पुलिस इस मामले में अन्य आरोपितों की तलाश कर रही है।
मिली जानकारी के अनुसार लार थाना क्षेत्र के रेवली गांव में दस दिन पूर्व एक शख्स के घर पार्टी थी। उसमें मनोरंजन का कार्यक्रम रखा गया था। गांव के मंदिर परिसर में कार्यक्रम शुरू हुआ। आरोप है कि इस दौरान गांव के ही कुछ युवक पहुंच गए और जबर्दस्ती अश्लील गानों पर डांस करने का दबाव बनाने लगे।
इस दौरान कुछ लोगों से युवकों की कहासुनी हुई। इसके बाद मनबढ़ युवकों की फरमाइश पर गाना बजने लगा। आरोप है कि युवक डांस कर रहे किन्नरों के साथ अभद्रता करने लगे। इसके बाद हवा में असलहा भी लहराया। इसका वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।
इससे हरकत में आई पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई। देर रात पुलिस ने छापा मारा और एक युवक को हिरासत में ले लिया। पुलिस वीडियो में दिख रहे असलहे की भी जांच कर रही है।

ट्रेंडिंग न्यूज़:

हमारे साथ जुड़े:

500FansLike
0FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here