राज्य चुने

HomeStateजिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव की सुप्रीम कोर्ट के जज करे जांच-ओम...

जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव की सुप्रीम कोर्ट के जज करे जांच-ओम प्रकाश राजभर

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

पंचायत अध्यक्ष और ब्लाक प्रमुख का चुनाव करे जनता -ओम प्रकाश राजभर

- Advertisement -

रिपोर्ट उमाकांत विश्वकर्मा

बलिया अपने केंद्रीय कार्यालय पर सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि यूपी में सरकार किसी की हो चुनाव में सरकारी मशीनरी का सभी गलत इस्तेमाल करते हैं ।ओमप्रकाश राजभर ने दावा किया कि 25-25 लाख में बिक रहे है जिला पंचायत सदस्य जो लोकतंत्र की हत्या है। ऐसे में चुनाव आयोग से मांग किया कि एमपी एमएलए के तर्ज पर जनता ही जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लाक प्रमुख का चुनाव करे।
जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव को लेकर सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि प्रदेश में पंचायत चुनाव हो रहा है ।बाबा साहब आम्बेडकर ने ये नही कहा था कि तुम रिश्वत देकर वोट खरीदो। अगर इसकी जांच सुप्रीमकोर्ट के वर्तमान जज से जांच करा दी जाय तो दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा।चुनाव आयोग से हमारी मांग है कि लोकतंत्र को जीवित रखना है तो जिला पंचायत के अध्यक्ष और ब्लाक प्रमुख का चुनाव आम जनता से कराए।जैसे एमपी और एमएलए का चुनाव कराते है। नही तो लोकतंत्र की धज्जियां उड़ती रहेगी ,सरकारें गुंडागर्दी करती रहेंगी ।आज बीजेपी कर रही है कल दूसरी सरकारे आएंगी तो वो कराएंगी। ये अनवरत हम 1995 से देखते आ रहे हैं जब से पंचायत एक्ट लागू हुआ है।
जिला पंचायत सदस्यों की बोली लग रही है । 25-25 लाख की बोली लग रही है । बलिया गाजीपुर , बनारस सहित सभी जिलों में खुले आम बोली लग रही है। जैसे गाय भैस खरीदे जाते है ऐसे पंचायत सदस्य खरीदे जा रहे हैं ।लोकतंत्र की हत्या हो रही है इस सरकार में ।

ट्रेंडिंग न्यूज़:

हमारे साथ जुड़े:

500FansLike
0FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here