राज्य चुने

HomeStateMumbaiFilm Prithviraj का नाम बदले बिना फिल्म स्क्रीनपर दिखाना नामुमकिन: दिलीप राजपूत

Film Prithviraj का नाम बदले बिना फिल्म स्क्रीनपर दिखाना नामुमकिन: दिलीप राजपूत

Category:

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

रिपोर्ट : के . रवि ( दादा ),,

- Advertisement -

मुंबई: सम्राट के नाम को कैसे पुकारना चाहिए यह नहीं जाननेवाले प्रसिद्ध हिंदू सम्राट पृथ्वीराज चौहान, का यह देश है,था घोरी के बच्चे अब हमारा इतिहास बताएंगे क्या ?
की जड़ों के साथ हमारे जुड़ाव का इतिहास? हमारा इतिहास यह अपना वारिस हैं . अपने इतिहास के प्रति सम्मान दिखाना और अपने ऐतिहासिक मूल्यों का सम्मान करना यह हमारा कर्तव्य है . महान राजपूत सम्राट पृथ्वीराज चौहान जी की जयंती के अवसर पर दिलीप राजपूत की अगुवाई में भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया . इन सभी नियमों के बीच, जैसे मुंबई में कोरोना बंदी, सभी नियमों का पालन कर सम्राट पृथ्वीराज चौहान को नमन किया गया . इस कार्यक्रम में श्री राजपूत करणी सेना की महिला अध्यक्ष अभिनेत्री आरती नागपाल और सभी अधिकारी व कार्यकर्ता शामिल थे .
उल्लेखनीय है कि ज्ञान या घटना को व्यक्तिगत रूप से नहीं देखा जा सकता था, इस कार्यक्रम में अपनी उपस्थिति दर्ज करने और अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए आभासी सुविधा का लाभ राजपूतों ने उठाया . प्रस्तावित फिल्म अभिनेत्री और सामाजिक कार्यकर्ता आरती नागपाल को श्रद्धांजलि दी है . सम्राट पृथ्वीराज चौहान पर फिल्म बनि इस पर प्रतिक्रिया देते हुए आरती नागपाल ने कहा कि अंतिम हिंदू सम्राट पृथ्वीराज चौहान का आदर से लिया जाना चाहिए , इस बारे में कौन समझौता कर सकता है ?
इस कार्यक्रम के आयोजक दिलीप राजपूत ने कहा कि इतिहास हमारी धरोहर है . इसका जतन करना हम सबकी जिम्मेदारी है , हम सबका कर्तव्य है .
यशराज फिल्म्स का जोरदार निषेध करते हुए दिलीप राजपूत ने कहा के निर्माता आदित्य चोपड़ा ने और फिल्म के लेखक और निर्देशक डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी और अक्षय कुमार, मनुश्री छिल्लर, सोनू सूद, संजय दत्त और अन्य कलाकारों ने हिंदू सम्राट पृथ्वीराज चौहान का अपमान किया हैं . यह सम्राट पृथ्वीराज चौहान का देश हैं . अब यह घोरि की जड़ें आपको इतिहास बताएंगे क्या ? यदि फिल्म प्रदर्शित करनी हो तो उसका नाम बदलना होगा . नाम बदले बिना फिल्म प्रदर्शित करना संभव नहीं है .

ट्रेंडिंग न्यूज़:

हमारे साथ जुड़े:

500FansLike
0FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here