राज्य चुने

HomeNationalFilmmaker Raj Kaushal, husband of Mandira Bedi, passes away मंदिरा बेदी के...

Filmmaker Raj Kaushal, husband of Mandira Bedi, passes away मंदिरा बेदी के पति फिल्म निर्माता राज कौशल का निधन

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

अंजली माली | महाराष्ट्र मुंबई 

- Advertisement -

Filmmaker Raj Kaushal, husband of Mandira Bedi, passes away अभिनेता मंदिरा बेदी के पति फिल्म निर्माता राज कौशल का 49 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। राज कौशल अपनी पत्नी मंदिरा और बच्चे वीर तारा के साथ रहते थे। राज कौशल लेखक, निर्देशक, फिल्म निर्माता थें। अभिनेता रोहित रॉय ने खबर की पुष्टि की राज का आज सुबह निधन हो गया, लगभग 4.30 बजे, उन्हें दिल का दौरा पड़ा। वह घर पर थे, जब तक परिवार को कोई चिकित्सकीय सहायता मिलती तब तक राज का निधन हो गया।
रोहित ने फिल्म निर्माता को अलविदा कहते हुए एक इमोशनल नोट भी पोस्ट किया। लिखा कि और ठीक वैसे ही, वह अलविदा कहे बिना भी चला गया। प्रतिक्रिया करने के लिए दु: ख और सदमे के साथ बहुत सुन्न। यह उचित नहीं है,उन्होंने लिखा। फिल्म निर्माता ओनिर, जिन्होंने माई ब्रदर निखिल पर राज के साथ सहयोग किया, ने भी ट्वीट किया,बहुत जल्द चला गया। हमने आज सुबह फिल्म निर्माता और निर्माता @rajkaushal1 को खो दिया। बहुत दुख की बात है। वह वह मेरी पहली फिल्म #MyBrotherNikhil के निर्माताओं में से एक थे। उन कुछ लोगों में से एक जिन्होंने हमारी दृष्टि में विश्वास किया और हमारा समर्थन किया।

Filmmaker Raj Kaushal, husband of Mandira Bedi, passes away

उनकी आत्मा के लिए प्रार्थना। नेहा धूपिया, अनुपम खेर, रोनी स्क्रूवाला, सुधीर मिश्रा और अन्य ने भी राज कौशल की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया। नेहा ने हाल ही में एक गेट-टुगेदर की एक तस्वीर साझा की जिसमें राज और मंदिरा थे। और लिखा कि विश्वास नहीं हो रहा है कि आप अब हमारे बीच नहीं हैं। मंदिरा मेरी मजबूत लड़की, मेरे पास शब्दों की कमी है। मेरा दिल वीर और तारा का है। यह लिखते हुए मैं हिल गई हूं और सदमे और अविश्वास में हूं,। अनुपम खेर ने व्यक्त किया कि वह राजकौशल के आकस्मिक निधन के बारे में जानकर बहुत दुखी और स्तब्ध हैं उन्होंने कहा कि उनके साथ काम करने की कुछ बेहतरीन यादें हैं।
उनका अंतिम संस्कार बुधवार दोपहर मुंबई के शिवाजी ग्राउंड में हुआ। रोहित के भाई, रोनित रॉय, और अभिनेता आशीष चौधरी उन लोगों में शामिल थे जिन्होंने फिल्म निर्माता को अंतिम सम्मान दिया।

ट्रेंडिंग न्यूज़:

हमारे साथ जुड़े:

500FansLike
0FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here