राज्य चुने

HomeStateMumbaiपूर्व एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा को एनआईए ने किया गिरफ्तार विवादों से...

पूर्व एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा को एनआईए ने किया गिरफ्तार विवादों से रहा है पुराना नाता !

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

अंजली माली | महाराष्ट्र मुंबई :

- Advertisement -

प्रदीप शर्मा 1983 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं। मुंबई में यह एनकाउंटर स्पेशलिस्ट के तौर पर जाने जाते थे। हालांकि इन पर पहले भी इनका अंडरवर्ल्ड के साथ तार जुड़े हुए थे। छोटा राजन के गुर्गे लखन भैया का फर्जी एनकाउंटर करने का आरोप प्रदीप शर्मा, विनायक शिंदे समेत पूरी टीम पर लगा था। प्रदीप शर्मा का घर मुंबई के अंधेरी में जेपी नगर इलाके की भगवान भवन बिल्डिंग में है। प्रदीप शर्मा शिवसेना के टिकट पर चुनाव भी लड़ चुके हैं।
एंटीलिया केस मामले में लंबी पूछताछ के बाद जांच एजेंसी एनआईए ने पूर्व एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले जांच एजेंसी उन्हें हिरासत में लेकर लगातार पूछताछ कर रही थी। एनआईए की टीम सुबह करीब 6.30 बजे सीआरपीएफ जवानों के साथ प्रदीप शर्मा के घर पहुंची थी। मिली जानकारी के मुताबिक प्रदीप शर्मा काफी समय से एनआईए की रडार पर थे। लेकिन इस मामले में एनआईए के पास प्रदीप शर्मा के खिलाफ पुख्ता सबूत हाथ नहीं लग रहा था।
एनआईए हाल ही में गिरफ्तार हुए दो आरोपी संतोष आत्माराम शेलार और आनंद पांडुरंग जाधव की ओर से मिली जानकारी के आधार पर प्रदीप शर्मा से पूछताछ कर रही है। एनआईए ने दोनों आरोपियों को 11 जून को गिरफ्तार किया था। मनसुख हत्या मामले इन दोनों आरोपियों की अहम भूमिका रही है।ये दोनों आरोपी मुंबई के कुरार विलेज मालाड (ईस्ट) के रहने वाले हैं। बता दें कि एंटीलिया विस्फोटक मामले में अभीतक सात लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।
एनआईए के द्वारा गिरफ्तार आरोपियों में से संतोष शेलार पूर्व एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा का करीबी बताया जा रहा है। एनआईए अब इस एंगल से जांच में जुट गई है कि क्या शर्मा को इस हत्या के बारे में जानकारी थी या नहीं।

ट्रेंडिंग न्यूज़:

हमारे साथ जुड़े:

500FansLike
0FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here