लाइव ब्रेकिंग न्यूज़: 

Neemuch news  ग्राम पंचायत दारू में टीकाकरण को लेकर युवाओं में दिखा उत्साह 110 लोगो ने लगवाया टीका   |  Neemuch news  ग्राम पंचायत दारू में टीकाकरण को लेकर युवाओं में दिखा उत्साह 110 लोगो ने लगवाया टीका   |  पुलिस ने दो शातिर चोरों को चोरी के सामान के साथ किया गिरफ्तार   |  पुलिस ने दो शातिर चोरों को चोरी के सामान के साथ किया गिरफ्तार   |  के.एल. डीम्ड यूनिवर्सिटी के उद्यमी छात्रों ने वायरलेस चार्जिंग वाली अपनी तरह की पहली ई-बाइक तैयार की   |  बुक माय शो ने सामुदायिक टीकाकरण अभियान के पहले चरण के तहत भारत में 1,45,000 लोगों तक पहुंचाई वैक्सीन   |  महिला ऐच्छिक ब्यूरो द्वारा 1 जोड़े को मिलाया गया   |  महिला ऐच्छिक ब्यूरो द्वारा 1 जोड़े को मिलाया गया   |  अभियोग अज्ञात अभियुक्त के विरूद्ध पंजीकृत कर विवेचना की जा रही है   |  अभियोग अज्ञात अभियुक्त के विरूद्ध पंजीकृत कर विवेचना की जा रही है
Thursday, June 24, 2021
HomeStateGJEPC ने eBay के साथ मिलकर लांच किया एक्सक्लूसिव ऑनलाइन ज्वेलरी स्टोर

GJEPC ने eBay के साथ मिलकर लांच किया एक्सक्लूसिव ऑनलाइन ज्वेलरी स्टोर

Category:

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

GJEPC ने eBay के साथ मिलकर लांच किया एक्सक्लूसिव ऑनलाइन ज्वेलरी स्टोर

संवाददाता (दिल्ली): जेम एंड ज्वैलरी एक्सपोर्ट प्रमोशन काउंसिल (जीजेईपीसी), भारत में जेम एंड ज्वैलरी ट्रेड की शीर्ष संस्था, ने वैश्विक ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म eBay के साथ नयी पहल के तहत पार्टनरशिप की है, जो अपने सदस्यों को eBay पर एक एक्सक्लूसिव ज्वैलरी स्टोर की पेशकश करेगी। अपने ‘मेक इन इंडिया फॉर द वर्ल्ड’ टैग के साथ, eBay पर ज्वैलरी स्टोर एमएसएमई और ब्रांड्स सहित ज्वैलरी निर्यातकों को कम लागत में सेटअप के साथ ऑनलाइन ज्वैलरी बिक्री को बढ़ावा देने में मदद करेगा। यह लोकल बिजनेस को बढ़ावा देने के लिए आवश्यक सहायता प्रदान करने के साथ-साथ मार्केट रिसर्च और इनसाइट भी मुहैया कराएगा। eBay के पास 183 मिलियन सक्रिय खरीदार (2020 की दूसरी तिमाही) हैं, जिसके 15,000 से अधिक भारतीय विक्रेता हैं, जो जीजेईपीसी सदस्यों के लिए एक उच्च संभावित मार्केट सेगमेंट है।

जीजेईपीसी के चेयरमैन कॉलिन शाह ने कहा, “सदस्यों को लगातार मूल्य प्रदान करने के हमारे प्रयास के तहत, जीजेईपीसी ने eBay पर ज्वैलरी के लिए एक विशेष और समर्पित स्टोर स्थापित करने के लिए eBay के साथ सहयोग किया है। यह सभी ज्वैलरी निर्माताओं के लिए अपने उत्पादों की लिस्टिंग करने और उन्हें eBay के पहले से मौजूद खरीदारों से जुड़ने का अवसर देगा । eBay, भारत और जीजेईपीसी के बीच सहयोग से ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म के माध्यम से जेम एंड ज्वैलरी एक्सपोर्ट को सुविधाजनक बनाने और “डिजिटल इंडिया” के विजन को आगे बढ़ाने की दिशा में एक कदम है। सभी प्रमुख निर्यात बाजारों में रत्न और आभूषण की मांग बढ़ रही है, इसलिए ऑनलाइन बिक्री व्यवसाय के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है।”

- Advertisement -

कॉलिन शाह ने कहा कि “साझेदारी GJEPC सदस्यों के लिए विशेष रूप से MSMEs और छोटे से मध्यम व्यवसायों के लिए संभावित ग्राहकों के एक नए सेगमेंट तक पहुंचने के लिए अपार अवसर प्रदान करती है। पहले तीन महीनों में, GJEPC के सदस्यों को 40,000 रूपए से लेकर 500 लिस्टिंग से लेकर 95000 रूपए 1000 लिस्टिंग की सुविधा प्रदान की गयी। eBay द्वारा प्रदान की जाने वाली मूल्य वर्धित सेवाएं (वैल्यू -एडेड) बाजार के विकास में सहायता करेंगी और भारतीय ज्वैलर्स के व्यापार-ग्राहक को बढ़ाएंगी”,

जीजेईपीसी सदस्यों को लाभ-
• प्रमोशन और मार्केटिंग- eBay द्वारा आयोजित सेल साइड मार्केटिंग इवेंट में भाग लेने में मदद करता है।
• अकाउंट मैनेजमेंट – eBay की टीम द्वारा पंजीकरण(रजिस्ट्रेशन) हेतु सहायता प्रदान की जाएगी।
• eBay विक्रेता सुरक्षा- अकाउंट रस्ट्रिक्शन के मामले में सुरक्षा और सहायता प्रदान।
• एक्सक्लूसिव प्रोमोशनल लैंडिंग पेज- जीजेईपीसी के सदस्य उन उत्पादों का प्रदर्शन कर सकते हैं जिनका प्रचार eBay और जीजेईपीसी द्वारा किया जाएगा।
• स्टोर डिजाइन और कैटलॉगिंग- स्टोर डिजाइन और कैटलॉगिंग पार्टनर तक पहुंच के लिए मदद।

विशेषताएं:
• सेलर इंसेंटिव प्रोग्राम्स – eBay शुल्क पर छूट के साथ सेलर इंसेंटिव प्रोग्राम्स के लिए पात्र
• eBay प्रोडक्ट लिस्टिंग- 6 महीने के लिए यूएसए, यूके और एयू के लिए मुफ्त लिस्टिंग
• 3 महीने के लिए मुफ्त बेसिक स्टोर सदस्यता, जिसमें प्रति माह 500 मुफ्त लिस्टिंग, प्रचार सुविधाओं तक पहुंच, प्रोडक्ट रिसर्च टूल्स, डिस्काउंट eBay शुल्क और सेलर स्पेसिफिक url शामिल हैं।

- Advertisement -

जीजेईपीसी इस प्लेटफॉर्म पर ऑनबोर्डिंग प्रक्रिया को गहराई से समझने के लिए संभावित विक्रेता आधार के साथ इंटरैक्टिव सत्र आयोजित करेगा। इस सप्ताह डायमंड ज्वैलरी विक्रेता के लिए वेबिनार से शुरू होकर, इसके बाद आने वाले हफ्तों में कलर्ड जेमस्टोन, गोल्ड ज्वैलरी, लूज डायमंड्स, डायमंड ज्वैलरी और फैशन ज्वैलरी के लिए वेबिनार होगा।

ट्रेंडिंग न्यूज़:

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here