राज्य चुने

HomeStateMaharashtraमुंबई पोर्ट ट्रस्ट को वर्षगांठ की शुभकामनाएं!

मुंबई पोर्ट ट्रस्ट को वर्षगांठ की शुभकामनाएं!

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

रिपोर्ट : के.रवि ( दादा ),

- Advertisement -

मुंबई पोर्ट ट्रस्ट की स्थापना 26 जून 1873 को हुई थी.मुंबई पोर्ट ट्रस्ट आज 148 साल का हो गया हैं . आजीविका प्रदान करने वाला मुंबई पोर्ट ट्रस्ट ही हमारा असली पिता है ऐसा मुंबई पोर्ट ट्रस्ट डॉक एंड जनरल एम्पलाइज यूनियन के अध्यक्ष एड. एस के शेट्टे की ने कहा . मुंबई पोर्ट ट्रस्ट में लगभग 36,000 पेंशनभोगी और 5,000 कार्यरत कर्मचारी हैं, जिन पर एक लाख परिवार हैं . डॉक वर्कर्स को मुंबई पोर्ट ट्रस्ट परिवार का सदस्य होने पर न केवल अभिमान नहीं , बल्कि गर्व भी है . हम मुंबई पोर्ट ट्रस्ट के आभारी हैं . मुंबई पोर्ट ट्रस्ट के लिए फिर से शुभ दिन आए और मुंबई पोर्ट ट्रस्ट की गौरवशाली परंपरा वैसी ही बनी रहे . मुंबई पोर्ट ट्रस्ट डॉक और सामान्य कर्मचारी संघ के सभी पदाधिकारियों और सदस्यों की ओर से, मुंबई पोर्ट ट्रस्ट को वर्षगांठ की शुभकामनाएं सेक्रेटरी सुधाकर अपराज ने दी हैं .
हालाकि मुंबई में मुंबई पोर्ट ट्रस्ट को जीवित रखने में स्वर्गीय . जे एम मेहता , डॉक्टर . शांति पटेल , एस आर कुलकर्णी का काफी बड़ा योगदान रहा हैं , हालाकि पोर्ट ट्रस्ट की मुंबई में काफी जगह है , उनके कर्मचारियों के बड़े संख्या में आवास है . ज्ञात हो के कुली फिल्म के दौरान अभिनेता अमिताभ बच्चन को को पुन्नीत इस्सार के मुक्के से जो सही में चोट ली थी उसका उसका ऑपरेशन इन्हीं पोर्ट ट्रस्ट के वडाला के मशहूर अस्पताल में सफ़ल हूवा था.
इस पोर्ट ट्रस्ट को महफूज रखने में एस के शेट्टे और मुंबई पोर्ट ट्रस्ट जनरल एम्पलाइज यूनियन का काफी बड़ा सहयोग है. जो इन दिनों केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी जी का विभाग है, यदि उन्होंने इस पोर्ट ट्रस्ट की इन दिनों की जर्जर आवास को सुधारा तो मजदूरों का बड़ा फायदा हो सकता है .

ट्रेंडिंग न्यूज़:

हमारे साथ जुड़े:

500FansLike
0FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here