लाइव ब्रेकिंग न्यूज़: 

Neemuch news  ग्राम पंचायत दारू में टीकाकरण को लेकर युवाओं में दिखा उत्साह 110 लोगो ने लगवाया टीका   |  Neemuch news  ग्राम पंचायत दारू में टीकाकरण को लेकर युवाओं में दिखा उत्साह 110 लोगो ने लगवाया टीका   |  पुलिस ने दो शातिर चोरों को चोरी के सामान के साथ किया गिरफ्तार   |  पुलिस ने दो शातिर चोरों को चोरी के सामान के साथ किया गिरफ्तार   |  के.एल. डीम्ड यूनिवर्सिटी के उद्यमी छात्रों ने वायरलेस चार्जिंग वाली अपनी तरह की पहली ई-बाइक तैयार की   |  बुक माय शो ने सामुदायिक टीकाकरण अभियान के पहले चरण के तहत भारत में 1,45,000 लोगों तक पहुंचाई वैक्सीन   |  महिला ऐच्छिक ब्यूरो द्वारा 1 जोड़े को मिलाया गया   |  महिला ऐच्छिक ब्यूरो द्वारा 1 जोड़े को मिलाया गया   |  अभियोग अज्ञात अभियुक्त के विरूद्ध पंजीकृत कर विवेचना की जा रही है   |  अभियोग अज्ञात अभियुक्त के विरूद्ध पंजीकृत कर विवेचना की जा रही है
Thursday, June 24, 2021
HomeStateसेवा ही संगठन अभियान के तहत हेल्प डेस्क

सेवा ही संगठन अभियान के तहत हेल्प डेस्क

Category:

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

सेवा ही संगठन अभियान के तहत हेल्प डेस्क

भाजपा किसान मोर्चा करेगा 29 मई में करेगा रक्तदान शिविरों का आयोजन : चौधरी दर्शन सिंह

30 मई 2021 को कोरोना महामारी से बचाव हेतु टीकाकरण के लिए जागरूकता अभियान

- Advertisement -

कोरोना महामारी के वैश्विक संकट के दौरान भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय श्री जगत प्रकाश नड्डा जी के देशव्यापी आह्वान ” सेवा ही संगठन ” अभियान के तहत भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय श्री राजकुमार चाहर जी ने देशभर के 824 सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्रों पर कोविड -19 हेल्प डेस्क प्रारंभ करने का निर्णय लिया था । माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जय प्रकाश नड्डा जी ने शुक्रवार , 21 मई , 2021 को कोविड -19 हेल्प डेस्क का शुभारंभ किया था । मध्यप्रदेश के सभी जिलों में भाजपा किसान मोर्चा ने अपनी सफल उपस्थिति दर्ज करते हुए कार्यक्रम को सफल बनाया है । जिला केन्द्रों से आगे जाकर विकासखण्ड स्तर पर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्रों पर भी कोविड -19 हेल्प डेस्क संचालित कर रहे हैं । 18 मई को माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने जिले के अधिकारियों से की वर्चुअल बैठक में प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान जी द्वारा जिला , विकासखण्ड और पंचायत स्तर पर गठित किए गए आपदा प्रबंधन समिति के जन भागीदारी मॉडल की सराहना करते हुए कोरोना पर प्रभावी ढंग से नियंत्रण के लिए अन्य राज्यों को भी मध्यप्रदेश का अनुसरण करने की सलाह दी है । मा . मुख्यमंत्री जी के कुशल प्रबंधन का ही परिणाम है कि प्रदेश में पॉजिटिविटी रेट 5 प्रतिशत से कम है । प्रदेश अध्यक्ष मा . श्री विष्णुदत्त शर्मा जी , प्रदेश संगठन महामंत्री मा . श्री सुहास जी भगत और प्रदेश सह संगठन मंत्री मा . श्री हितानंद जी शर्मा ने गाँवों में कोरोना महामारी के संक्रमण को रोकने और टीकाकरण के लिए ग्रामीणों को जागरूक करने में भाजपा किसान मोर्चा की अहम भूमिका होने की बात कही है ।

भाजपा किसान मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष चौधरी दर्शन सिंह ने कहा कि भाजपा प्रदेश नेतृत्व और संगठन की ओर से मिले दिशानिर्देशों के अनुरूप भाजपा किसान मोर्चा द्वारा शनिवार , 29 मई 2021 को जिलों में रक्तदान शिविर आयोजित करने का निर्णय लिया है । जिला चिकित्सा अधिकारी से परामर्श कर पदाधिकारी एक जिले में अलग – अलग स्थानों पर रक्तदान शिविर आयोजित करेंगें। एवं मूल संगठन भारतीय जनता पार्टी की ओर से रविवार , 30 मई 2021 को ग्राम संपर्क अभियान के तहत गाँवों में जाकर ग्रामवासियों को कोरोना महामारी के प्रति जागरूक करने और बचाव के लिए टीकाकरण को प्रोत्साहित किया जाएगा , जिसमें भाजपा किसान मोर्चा के सभी कार्यकर्ता बढ़चढ़कर भाग लेंगे ।

ट्रेंडिंग न्यूज़:

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here