लाइव ब्रेकिंग न्यूज़: 

Bhopal Pollution News- महा- टीकाकरण अभियान कचरा निष्पादन पर निगरानी रखेगा प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड   |  Bhopal Pollution News- महा- टीकाकरण अभियान कचरा निष्पादन पर निगरानी रखेगा प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड   |  Bhopal News- वैक्सीनेशन करायें, स्वयं और परिवार को कोरोना से बचायें- मंत्री डंग   |  Bhopal News- वैक्सीनेशन करायें, स्वयं और परिवार को कोरोना से बचायें- मंत्री डंग   |  deoria corona news today in hindi शनिवार व रविवार को साप्ताहिक बंदी के साथ कोरोना कर्फ्यू रहेगा लागू   |  deoria corona news today in hindi शनिवार व रविवार को साप्ताहिक बंदी के साथ कोरोना कर्फ्यू रहेगा लागू   |  विरार कारशेड में रक्तदान शिविर का आयोजन   |  विरार कारशेड में रक्तदान शिविर का आयोजन   |  Manasa News : ग्राम नलवा में बाबा रामदेव की मूर्ति स्थापना के अवसर पर 11 कुंडी यज्ञ की हुई पूर्णाहुति   |  Manasa News : ग्राम नलवा में बाबा रामदेव की मूर्ति स्थापना के अवसर पर 11 कुंडी यज्ञ की हुई पूर्णाहुति
Monday, June 21, 2021

राज्य चुने

HomeStateहिंदुस्तान पावर करेगा कोविड के कारण मरने वाले कर्मचारियों के परिवारों की...

हिंदुस्तान पावर करेगा कोविड के कारण मरने वाले कर्मचारियों के परिवारों की मदद करेगा

Category:

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

हिंदुस्तान पावर करेगा कोविड के कारण मरने वाले कर्मचारियों के परिवारों की मदद करेगा

संवाददाता (दिल्ली) बिजली क्षेत्र की अग्रणी कंपनी, हिंदुस्तान पावर ने कोविड-19 के कारण दम तोड़ने वाले संविदा कर्मचारियों सहित सभी कर्मचारियों के लिए वित्तीय सहायता की घोषणा की है।

कंपनी हर परिवार को प्रति कर्मचारी 8 से 10 लाख रुपये की एकमुश्त सहायता प्रदान कर रही है और कमाने वाले सदस्य की मृत्यु से हुए नुकसान के कारण उन परिवारों की भलाई के लिए निरंतर वित्तीय मदद भी दे रही है। हिंदुस्तान पावर ऐसे परिवारों को अगले तीन वर्षों तक 35,000 रुपये से 50,000 रुपये तक का एक अतिरिक्त मासिक भुगतान भी करेगी। इस सहायता से पीछे छूटे बच्चों की शिक्षा में मदद के अलावा उन परिवारों के रहने के खर्च को कवर करने में भी मदद मिलेगी।

- Advertisement -

कंपनी कोविड से उबर चुके अपने कर्मचारियों को स्वास्थ्य देखभाल बीमा लाभों के अलावा ब्याज मुक्त वित्तीय ऋण और विशेष भुगतान अवकाश प्रदान कर रही है। कंपनी अपने सभी कर्मचारियों को महत्वपूर्ण चिकित्सा उपकरण उपलब्ध करा रही है। कंपनी ने मध्य प्रदेश के अनूपपुर में अपने संयंत्र में अस्पताल में भर्ती होने की सुविधा भी दी है। कंपनी अपने कर्मचारियों, ठेकेदारों और उनके परिवारों के टीकाकरण के लिए पहले ही दिल्ली में तीन और अनूपपुर में कई टीकाकरण शिविर आयोजित कर चुकी है।

श्री ललित जैन, प्रेसिडेंट-थर्मल, हिंदुस्तान पावर ने कहा कि, “हम अपने कर्मचारियों के साथ मजबूती से खड़े हैं और उनकी भलाई और सामाजिक सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध हैं। इस कठिन समय में कर्मचारियों का कल्याण और उनके प्रियजनों की देखभाल हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है।”

कंपनी ने अपने सभी कर्मचारियों, संविदा कर्मचारियों और उनके करीबी परिवारजनों के लाभ के लिए एक व्यापक कोविड देखभाल नीति योजना की घोषणा की है। इसे तत्काल प्रभाव से लागू कर दिया गया है। कंपनी द्वारा कम से कम समय में अपने सभी कर्मचारियों, संविदा कर्मचारियों और उनके परिवारजनों को कोविड से संबंधित किसी भी सहायता की जरूरत पड़ने पर उन्हें हर सुविधा और मदद देने का हर संभव प्रयास किया जा रहा है।

ट्रेंडिंग न्यूज़:

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here