राज्य चुने

HomeStateMumbaiअस्पताल में चूहे ने कुतर कर खा लिया आंख का ऊपरी हिस्सा!

अस्पताल में चूहे ने कुतर कर खा लिया आंख का ऊपरी हिस्सा!

Category:

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

अंजली माली, महाराष्ट्र मुंबई :

- Advertisement -

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां अस्पात की लापरवाही के चलते एक शख्स की जान पर बन आई। आईसीयू विभाग में भर्ती मरीज पर चूहे ने इस कदर हमला बोला कि उसकी आंख ही कुतर डाली। इस घटना ने प्रशासन पर कई सवाल खड़े कर दिए। जानकारी के अनुसार 24 साल के श्रीनिवास येलप्पा को लिवर खराब होने के चलते अस्पताल ले जाया गया था जहां उन्हे आईसीयू में भर्ती कर वेंटिलेटर पर रखा गया था।श्रीनिवास की बहन जब उनसे मिलने गई तो आंख पर एक चोट दिखी। अस्पताल प्रशासन ने जांच करने पर पाया कि चूहे के कुतरने से आंख पर चोट लगी।
उपनगरीय अस्पतालों के प्रमुख चिकित्सकीय अधिकारी डॉ. प्रदीप जाधव ने कहा इस घटना में आंख के ऊपरी हिस्से को चूहे ने नुकसान पहुंचाया है। उन्होंने कहा कि चोट सतही है और इससे आंख किसी तरह प्रभावित नहीं हुई है, फिलहाल मरीज का इलाज जारी है। मरीज के परिवार वालों ने कहा कि पहले से ही येलप्पा की हालत गंभीर है। अगर उसे कुछ हो जाता है, तो कौन जिम्मेदार होगा।
मुंबई मेयर किशोरी पेडनेकर ने घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं। मरीज से मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि सुविधा के लिए ICU ग्राउंड फ्लोर पर होना चाहिए। हालांकि सुरक्षा उपाय किए गए थे, लेकिन मरीज को चूहे का काटना एक गंभीर मुद्दा है। इंदौर से भी इसी तरह की घटना सामने आई थी यहां अस्पताल के मुर्दाघर में चूहों ने 41 वर्षीय एक व्यक्ति के शव के अलग-अलग अंगों को कुतर दिया था। शव के चेहरे, हथेली, अंगूठे और अंगुलियों पर चूहों के कुतरने के जख्म मिले थे।

ट्रेंडिंग न्यूज़:

हमारे साथ जुड़े:

500FansLike
0FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here