राज्य चुने

HomeStateMumbaiIqbal Kaskar Latest News मुंबई एनसीबी ने इकबाल कासकर को ड्रग्स के...

Iqbal Kaskar Latest News मुंबई एनसीबी ने इकबाल कासकर को ड्रग्स के मामले में किया गिरफ्तार

Category:

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

अंजली माली |महाराष्ट्र मुंबई 

- Advertisement -

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर को मुंबई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बुधवार को गिरफ्तार किया है। ड्रग्स मामले में प्रोडक्शन वारंट पर इकबाल कासकर की कस्टडी ली है। हाल ही में एनसीबी ने चरस के दो कंसाइनमेंट पकड़े थे, जिनको पंजाब के लोग कश्मीर से मुंबई बाइक से लाया करते थे। इस मामले में करीब 25 किलोग्राम चरस पकड़े गए थे। इसी मामले में आगे की जांच के दौरान ही एनसीबी को अंडरवर्ल्ड के तार मिले। इसी वजह से अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर की कस्टडी एनसीबी ने ली है। इकबाल को कुछ समय मे एनसीबी के ऑफिस में लाया जाएगा। मामले की जांच के दौरान एनसीबी को टेरर फंडिंग और ड्रग्स की सप्लाई के लिए अंडरवर्ल्ड कनेक्शन से जुड़े अहम सुराग हाथ लगे थे।
एनसीबी ने मुंबई के कई इलाकों पर छापेमारी की हैं। इससे पहले मुंबई पुलिस के एंटी-एक्सटॉर्शन सेल ने रिजवान इकबाल कासकर को गिरफ्तार किया था। वह देश छोड़कर भागने की कोशिश कर रहा था। रिजवान भगोड़े माफिया डॉन दाऊद इब्राहिम कासकर का भतीजा है। रिजवान को मुंबई हवाईअड्डे पर पहचान के बाद गिरफ्तार किया गया।वह कथित तौर पर बुधवार की रात दुबई के लिए उड़ान पकड़ने वाला था
गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ की और चरस की सप्लाई के कनेक्शन दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर से मिले जिसके बिनाह पर ठाणे जेल में बंद इकबाल कासकर की एनसीबी ने रिमांड ली है।

ट्रेंडिंग न्यूज़:

हमारे साथ जुड़े:

500FansLike
0FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here