राज्य चुने

HomeStateजमीनी विवाद में दबंगों ने लाठी डण्डे से पीट पीट कर अधेड़...

जमीनी विवाद में दबंगों ने लाठी डण्डे से पीट पीट कर अधेड़ को उतारा मौत के घाट

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

मृतक का भाई और किशोरी भी गम्भीर रूप से हुए घायल

- Advertisement -

मुंगराबादशाहपुर –स्थानीय नगर के पकड़ी ( लतहरिया ) में जमीनी विवाद में दबंगो ने शनिवार को देर शाम लाठी डण्डे से पीट पीट कर अधेड़ की हत्या कर दी जबकि मृतक के भाई और पड़ोस की एक किशोरी को भी मारपीट कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया ।
बताते हैं कि मुंगराबादशाहपुर नगर के पकड़ी ( लतहरिया ) मुहल्ले में राजेश प्रजापति की पुष्तैनी जमीन थी जिसे उन्होंने किसी को बेंच दिया था । बगल में ही राम आसरे पटेल का सटकर मकान था ।

जमीनी विवाद में दबंगों ने लाठी डण्डे से पीट पीट कर अधेड़ को उतारा मौत के घाट

शनिवार को शाम लगभग साढ़े छ बजे तेज बारिश होने पर राम आसरे अपने कच्चे खपरैल के मकान पर बरसाती पानी से बचाव के लिए प्लास्टिक की पालीथिन डालने चढ़ा था । प्लास्टिक की पालीथिन डालने के लिए वह राजेश प्रजापति के जमीन पर लगे टीनशेड पर चढ़ गया जिससे टीनशेड थोड़ा दब गया इसी बात को लेकर और पुरानी जमीनी रंजिश के चलते दबंग लोग अपने कुछ साथियों के साथ राम आसरे को गालियाँ देते हुए लाठी डण्डे से मारने लगे । 38 वर्षीय राम आसरे पुत्र काशीराम वर्ष के चिल्लाने पर उसे बचाने उसका भाई 35 वर्षीय राम अचल पुत्र काशीराम व पड़ोस की ही रंजना पुत्री मंडोली उम्र लगभग 9 वर्ष पहुँची तो दबंगो ने लाठी डण्डे से पीट पीट कर घायल कर दिया थोड़ी ही देर में रामआसरे की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी ।

- Advertisement -

जमीनी विवाद में दबंगों ने लाठी डण्डे से पीट पीट कर अधेड़ को उतारा मौत के घाट

परिजनों ने बताया कि राम आसरे की मृत्यु के पश्चात दबंग असलहा लहराते हुए बड़े आराम से मौके से भाग निकले । घटना से आक्रोशित परिजन मोहल्लेवासियों के साथ शव को सड़क पर रखकर चक्का जाम कर दिया और एक बाइक को भी फूक दिया । घटना की सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक भैया एसपी सिंह बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों के साथ घटनास्थल पर पहुँच कर मृतक के शव को अपने कब्जे में लेने का प्रयास किया लेकिन लोगों के आक्रोश जे सामने उनकी एक नही चली । परिजन एवं मोहल्लेवासी उच्चाधिकारियों को मौके पर बुलाने एवं आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी तथा मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा राशि दिए जाने की माँग कर रहे हैं । समाचार भेजे जाने तक आसपास के कई थानों की पुलिसफोर्स घटनास्थल पर पहुँच चुकी है ।

ट्रेंडिंग न्यूज़:

हमारे साथ जुड़े:

500FansLike
0FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here